Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs South Africa Final: आनंद महिंद्रा ने किया टीम इंडिया का हौसला अफजाई, कही ये बात

क्रिकेट फैन्स की निगाहें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले हाई-स्टेक मुकाबले पर टिकी हैं। इसी बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए एक ऑनलाइन पोस्ट शेयर की है। महिंद्रा ने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप फाइनल से पहले टीम को शुभकामनाएं दी हैं। इस पोस्ट को हजारों लाइक मिल चुके हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 29 Jun 2024 04:00 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेट फैन्स की निगाहें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले हाई-स्टेक मुकाबले पर टिकी हैं।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। India vs South Africa Final: टी20 वर्ल्डकप 2024 का फाइनल मुकाबला आज रात 8 बजे से बारबाडोस में खेला जाएगा। इंडिया और साउथ अफ्रीका ने मैच के लिए कमर कस ली है। फाइनल मैच के दौरान बारिश की 51% संभावना है। अब फाइनल मुकाबले को लेकर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया को बधाई दी है।

आनंद महिंद्रा ने दी टीम को बधाई

क्रिकेट फैन्स की निगाहें भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले हाई-स्टेक मुकाबले पर टिकी हैं। इसी बीच महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ करते हुए एक ऑनलाइन पोस्ट शेयर की है। महिंद्रा ने आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप फाइनल से पहले टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

हजारों लोग कर चुके हैं लाइक

इन्होंने एक्स पर टीम के लिए खास संदेश लिखा है। इन्होंने लिखा कि फाइनल में फिर से विपक्षी टीम को परास्त कर दो। इस पोस्ट को अब तक 60 हजार व्यूज मिल चुके हैं और लाइक्स की संख्या भी हजारों में है। महिंद्रा ने एक पिक्चर भी शेयर की है जिसमें इंडियन टीम पिच पर रोलर चला रही है। जबकि विपक्षी टीम उन्हें देख रही है।

They were pitch-rollers…

May the Flatten the opposition in the Final again…

👏🏽👏🏽👏🏽#TeamIndia pic.twitter.com/VxLbqTW7Vx— anand mahindra (@anandmahindra) June 28, 2024

India vs South Africa मैच लाइवस्ट्रीम

भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका टी20 फाइनल मैच भारतीय समयानुसार रात 8:00 बजे शुरू होगा। ICC T20 विश्व कप के मैच OTT प्लेटफॉर्म और लाइव टीवी चैनल दोनों पर उपलब्ध हैं। मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा, मैच को Disney+ Hotstar पर भी फ्री में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi: Tariff Hike के बाद किसके प्लान होंगे सबसे किफायती, मिलेगा कम पैसों में ज्यादा का फायदा