Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Force Gurkha का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए आई खुशखबरी, डीलरशिप पर पहुंचना शुरू, जानें कब तक हो रही है लॉन्च

Force Gurkha 5-सीटर एसयूवी एक ऑफ रोड मॉडल के रूप में आ रही है जिसमें इसके 3-डोर मॉडल से ज्यादा बैठने की जगह और नए फीचर्स को शामिल किया जा रहा है। फिलाल यह डीलरशिप तक पहुंचना शुरू हो गई है।

By Sonali SinghEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 07:30 PM (IST)
Hero Image
Force Gurkha 5-Seater Off Road Arrives At Dealership, See Details

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Force Gurkha 5 Door SUV: काफी लंबे समय से इंतजार की जा रही फोर्स गुरखा (Force Gurkha ) 5-डोर एसयूवी के नए अपडेटेस आ गए हैं। यह 7 सीटों वाली गाड़ी डीलरशिप तक पहुंचना शुरू हो गई है और इसके डीलर स्टाफों की ट्रेनिंग भी शुरू की जा चुकी है। पहले मिली जानकारी के मुताबिक, नई गुरखा को ऑटो एक्सपो 2023 में पेश किया जाएगा और इसमें कई फीचर्स अपडेट देखने को मिलेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि फोर्स गुरखा का 3-डोर मॉडल बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत 13.59 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) हैं।

फोर्स गुरखा का इंजन

लीक हुई जानकारी के मुताबिक, 5-डोर वेरिएंट में 2.6 लीटर कॉमन रेल टर्बो डीजल इंजन मिल सकता, जो 9bhp की पावर और 250Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम होगी। साथ ही इसमें लॉक करने योग्य फ्रंट और रियर डिफरेंशियल के साथ 4×4 सिस्टम मिलने की उम्मीद है।

मिल सकते हैं ये फीचर्स

Force Gurkha 5-डोर विकल्प में नए फीचर्स देखे जाने की भी उम्मीद है। लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें मोनो-स्लैट ग्रिल, काले रंग का बम्पर और चौकोर खिड़कियां देखने को मिल सकते हैं। लाइटिंग फीचर्स में सर्कुलर LED DRL के साथ हेडलाइट्स और टेललाइट्स भी जोड़े जा सकते हैं। साथ ही लेटेस्ट फीचर्स के रूप में फेंडर पर फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, ऑफ-रोड-बायस्ड टायरों, डोर-माउंटेड स्पेयर व्हील भी हो सकते हैं।

Force Gurkha की कीमत

फोर्स गुरखा के 5-डोर मॉडल की कीमत के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। वहीं, इसका के 3-डोर और पांच सीटर वाले मॉडल को 13.59 लाख रुपये में लॉन्च किया गया था। इसलिए कयास लगाएं जा रहे हैं कि अपकमिंग गुरखा को इससे प्रीमियम पर लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-

आपकी पेट्रोल कार भी बन सकती CNG, बस करना होगा इन आसान से टिप्स को फॉलो

खरीदने के बाद भी लगभग 2 साल तक नहीं मिलेगी आपको ये गाड़ी, वेटिंग पीरियड का रोज बन रहा नया रिकॉर्ड