Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Best Anti Aging Serum: बढ़ती उम्र में भी जवानी रहेगी बरकरार और चेहरे की झुर्रियां भागेंगी कोसो दूर

Best Anti Aging Serum- अक्सर देखने को मिल ही जाता है जब कम उम्र में लोग अपनी उम्र से ज्यादा बड़े दिखते हैं और उनके चेहरे पर झुर्रियां-महीन लकीरें आ जाती है। ऐसे में इन Face Serum का रेगुलर इस्तेमाल करके आपको कुछ ही दिनों में अच्छे रिजल्ट मिलते हैं।

By SonaliEdited By: SonaliUpdated: Tue, 28 Mar 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
Best Anti Aging Serum Cover Image Source: Unsplash

Best Anti Aging Serum: उम्र के बढ़ने के साथ ही कम उम्र में भी कई लोगों के चेहरे पर झुर्रियां, काले धब्बे और ड्राईनेस आ जाती है जिससे चेहरा बेहद ही भद्दा नजर आता है। ऐसे में Serum एक ऐसा विकल्प है जिसका रेगुलर इस्तेमाल करके इस समस्या को जड़ से खत्म किया जा सकता है और जवां त्वचा पाई जा सकती है साथ ही Best Face Serum स्किन को ग्लोइंग बनाने में भी काफी मददगार हैं।

Trimmer For Women: मिनटों में मिलेगा अनचाहे बालों से छुटकारा, कीमत भी है एकदम बजट में, यहां देखें लिस्ट

Best Anti Aging Serum के इस्तेमाल से स्किन में नमी भी बरकरार रहती है और वह चमकदार नजर आती है। ये सीरम चेहरे की सारी गंदगी को निकाल देते हैं जिसके चलते ये काफी असरदार फेस सीरम साबित होते हैं। Face Serum कुछ ही सेकंड में आसानी से त्वचा में एबजॉर्ब हो जाते हैं। इनके इस्तेमाल से त्वचा को किसी भी तरीके का कोई नुकसान नहीं पहुँचता है जिससे ये पूरी तरीके से सुरक्षित हैं।

Best Anti Aging Serum: यहां और भी विकल्प मौजूद

Glowing Skin के साथ ही इन सीरम से स्किन टोन में भी सुधार आता है। इन्हें रेगुलर इस्तेमाल करने पर मनचाहे परिणाम देखने को मिलते हैं। अब बताते हैं कौन-से हैं वो सीरम जो देंगे Glowing Skin और हटाएंगे फाइन लाइंस, डार्क स्पॉट्स और रिंकल्स।

Biotique Dandelion Youth Anti Aging Serum

विटामिन ई और खनिजों से भरपूर इस Best Anti Aging Serum का नियमित उपयोग करने से त्वचा चमकदार बनती है साथ ही काले धब्बे और झुर्रियों को दूर करता है।

यहां देखें 

इस Face Serum का इस्तेमाल पुरुष और महिलाएं दोनों कर सकते हैं और Glowing Skin पा सकते हैं। Biotique Face Serum Price: Rs 200.

Best Facial Kit: गर्मियों में त्वचा रहेगी फ्रेश, रंगत में भी आएगा निखार और बुढापें तक स्किन दिखेगी जवां

Minimalist 0.3% Retinol Face Serum For Anti Aging For Beginners

शक्तिशाली एंटी-एजिंग सीरम में 0.3% शुद्ध रेटिनॉल होता है जो महीन रेखाओं और झुर्रियों को मिटाने, त्वचा की रंगत को समान करने और त्वचा को मुलायम बनाने के लिए बेहतरीन माना जाता है।

यहां देखें 

महिलाओं और पुरुषों के लिए उपयुक्त Serum एंटीऑक्सिडेंट के साथ पैक किया गया है जो सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है। Minimalist Face Serum Price: Rs 569.

Dermafique Age Defying Face Serum moisturizer for All Skin Types

Best Face Serum केवल 2 सप्ताह में त्वचा का रंग समान करता है, सिर्फ 4 हफ्तों में झुर्रियां कम करता है और केवल 4 सप्ताह में त्वचा को जवां बनाता है।

यहां देखें 

Best Anti Aging Serum त्वचा विशेषज्ञ द्वारा परीक्षण किया गया और चिकित्सकीय रूप से सिद्ध है जो आपके लिए पूरी तरीके से सुरक्षित है। Dermafique Face Serum Price: Rs 1,099.

CeraVe Anti Aging Face Serum

ग्लाइकोलिक एसिड और लैक्टिक एसिड से बना Best Face Serum महीन रेखाओं और झुर्रियों को मिटाने का एक बेहतरीन फार्मूला है। इसका इस्तेमाल करके एकदम क्लियर चेहरा मिल सकता है।

यहां देखें 

Best Anti Aging Serum त्वचा में आसानी से एबजॉर्ब हो जाता है और Glowing Skin मिलती है। CeraVe Face Serum Price: Rs 2,699.

RoC Multi Correxion Revive Glow Anti Aging Wrinkle and Skin Tone Vitamin C Serum

मल्टी-टास्किंग ग्लो सीरम त्वचा को सॉफ्ट और चमकदार बनाता है। इससे त्वचा थकी हुई नजर नहीं आती है। यह सीरम स्किन को जवां बना देता है।

यहां देखें 

विटामिन सी और एनर्जाइजिंग नॉनपेप्टाइड के मिश्रण से बने Serum को रेगुलर यूज़ करके कुछ ही दिनों में बेहतरीन परिणाम नजर आने लगते हैं। RoC Face Serum Price: Rs 4,998.

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।