Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bhagalpur News: कोचिंग संस्थान परिसर में देर रात युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में हड़कंप, दोस्त ने रात में कॉल करके बुलाया था

Bhagalpur Crime News भागलपुर के तिलकामांझी थानक्षेत्र के न्यू शिवपुरी कालोनी में रविवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव सोमवार की अल सुबह स्थानीय सक्सेस वेन्यू कोचिंग संस्थान परिसर से बरामद कर लिया गया है। उसकी पहचान पास के सच्चिदानंद नगर निवासी मिठाई दुकानदार गणेश साह के पुत्र अजीत राज के रूप में हुई है।

By Kaushal Kishore Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Mon, 19 Feb 2024 10:56 AM (IST)
Hero Image
भागलपुर में कोचिंग परिसर में युवक की हत्या की गई (जागरण)

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur News: तिलकामांझी थानक्षेत्र के न्यू शिवपुरी कालोनी में रविवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव सोमवार की अल सुबह स्थानीय सक्सेस वेन्यू कोचिंग संस्थान परिसर से बरामद कर लिया गया है।

उसकी पहचान पास के सच्चिदानंद नगर निवासी मिठाई दुकानदार गणेश साह के पुत्र अजीत राज के रूप में हुई है। तिलकामांझी थाने की पुलिस टीम ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए नौलखा कोठी भेज दिया है। प्रारंभिक छानबीन में हत्या प्रेम प्रसंग में हुई बताई गई है।

पिता गणेश साह ने पुलिस पदाधिकारियों को कोचिंग संस्थान संचालक करन कुमार, अम्बुज ठाकुर समेत चार लड़कों के नामों की जानकारी दे हत्या में संलिप्त होने की आशंका जाहिर की है। पुलिस घटनास्थल से मृतक का मोबाइल जब्त कर फारेंसिक जांच दल और तकनीकी सेल को लगा दिया गया जो जांच में जुट गई है।

बारहवीं की परीक्षा दे रखा था अजीत, दोस्त अंबुज ने रात को काल कर बुलाया था

मारवाड़ी पाठशाला से बारहवीं की परीक्षा दे चुके अजीत राज को उंसके दोस्त अंबुज ठाकुर ने रविवार की रात साढ़े दस बजे बुलाया था। फिर उसकी लाश ही सोमवार की सुबह बरामद हुई।

कनपटी में प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गई गोली, मौके पर हुई मौत

अजित को योजनाबद्ध तरीके से कोचिंग संस्थान में बुलाकर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से कनपटी में गोली मारी गई है। पुल्स कि प्रारंभिक तफ्तीश में यह बात सामने आई है। सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी ने तिलकामांझी थानाध्यक्ष को सभी संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने का निर्देश दिया है। तिलकामांझी थानाध्यक्ष ने दो लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें

KK Pathak: केके पाठक ने लिया ऐतिहासिक फैसला, पूरे बिहार में हो रही तारीफ, ऐसा करने वाले पहले अधिकारी बने

Prashant Kishor: 'सारे हिंदू भाजपा को...', सनातन और BJP को लेकर प्रशांत किशोर ने खोली पोल, कहा- भ्रम में नहीं रहें