Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भोजपुर में युवती ने सोन नदी में लगाई छलांग, 50 फुट है पुल की ऊंचाई; खोजने के लिए बुलानी पड़ी SDRF टीम

Bihar News भोजपुर में सहार स्थित करीब 50 फीट ऊंचे पुल से 18 वर्षीय एक युवती ने सोन नदी में छलांग लगा दी। उसे खोजने के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि जब तक शव बरामद नहीं होता है तब तक युवती के डूबने की पुष्टी नहीं की जा सकती है। घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

By Deepak SinghEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 16 Sep 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
भोजपुर में युवती ने सोन नदी में लगाई छलांग, 50 फुट है पुल की ऊंचाई

जागरण संवाददाता, आरा/सहार: भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के सहार स्थित करीब 50 फीट ऊंचे पुल से 18 वर्षीय एक युवती ने शुक्रवार की रात सोन नदी में छलांग लगा दी।

पुल के ऊपरी हिस्से से युवती के दो मोबाइल, चप्पल एवं दुपट्टा बरामद हुआ है। शनिवार को शव खोजने के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।

सोन नदी में कूदी युवती सहार थाना क्षेत्र के गुलजारपुर निवासी रामेश्वर साह की 18 वर्षीय पुत्री रानी कुमारी बतायी जा रही है। अभी तक उसका शव बरामद नहीं हो सका है। घटना को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

ग्रामीणों की सूचना पर हरकत में आई पुलिस

शुक्रवार की रात स्थानीय ग्रामीणों ने एक युवती को पुल से सोन नदी में छलांग लगाते देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल से दो मोबाइल, चप्पल और दुपट्टा बरामद किया।

दूसरी ओर नदी में युवती के छलांग लगाने की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों ग्रामीण सोन नदी और पुल पर जमा हो गए। सहार थाना अध्यक्ष शिवेंद्र कुमार और पुलिस बल के साथ सोन नदी के पास पहुंचे।

युवती के शव को नाव और स्थानीय गोताखोरों से खोजबीन करा ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि जब तक शव बरामद नहीं किया जाएगा तब तक युवती के डूबने की पुष्टी नहीं की जा सकती है।

यह भी पढ़ें - पटना में घर बनाना हुआ महंगा, कई लोगों के टूटे सपने; अब देनी पड़ेगी दस गुना से भी ज्यादा बिल्डिंग परमिट फीस

संध्या समय गुस्से में घर से निकली थी युवती

शुरुआती जांच में यह बात सामने आ रही है कि युवती शाम के समय घर से गुस्से में निकली थी। इसके बाद पुल पर पहुंचने के बाद तेज आवाज में मोबाइल पर बात कर रही थी।

फिर उसने पुल से नदी में छलांग लगा दी। युवती के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं। वह अपने दादा-दादी के साथ गांव में रहती थी।