Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चौंकिए मत! पुलिस की पिटाई से बेहोश हुई करीना, हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे लोजपा नेता, कहा- कार्रवाई नहीं हुई तो छिड़ेगा आंदोलन

पुलिस की पिटाई से बेहोश हुई करीना की सेहत की जानकारी लेने के लिए लोजपा नेता उससे मिलने के लिए पहुंचे। बीते दिनों मुफ्फसिल थाना अंतर्गत धोबाहा ओपी के सलेमपुर गांव में विगत दिनों पुलिस की पिटाई से बेहोश हुई करीना का इलाज स्थानीय एक निजी हाॅस्पिटल में चल रहा है। नेताओं ने उसे हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

By Kanchan Kishore Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 01 Jan 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
पुलिस की पिटाई से बेहोश हुई करीना से मिलने पहुंचे लोजपा नेता।

जासं, आरा। मुफ्फसिल थाना अंतर्गत धोबाहा ओपी के सलेमपुर गांव में विगत दिनों पुलिस की पिटाई से बेहोश से हुई 16 वर्षीय करीना कुमारी का इलाज स्थानीय एक निजी हाॅस्पिटल में चल रहा है।

पुलिस कर्मी दो पाए गए तो छिड़ेगा आंदोलन

पीड़िता से मिलने पहुंचे लोजपा रामविलास के जिला अध्यक्ष राजेश्वर पासवान एवं संसदीय बोर्ड के प्रदेश सचिव सोनू पासवान ने उसे हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

साथ ही उसके स्वजनाें से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली। नेता द्वय ने पार्टी के माध्यम से घटना की पूरी जांच कर इस मामले में पुलिस कर्मियों के दोषी पाए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

बिहार पुलिस पर लगातार लग रहे हैं आरोप

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से बिहार पुलिस की कुछ इस तरह की तस्‍वीरें सामने आ रही हैं, जिस पर विवाद छिड़ता जा रहा है।

बीते दिनों सीतामढ़ी से वायरल हुए एक वीडियो में पुलिस एक महिला को लाठी से पीटती हुई नजर आई। इसे लेकर बिहार भाजपा ने नीतीश सरकार को घेरते हुए कहा है कि साल बदल गया है, लेकिन बिहार का हाल नहीं बदला है।

सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वीडियो पर लोगों ने तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी ने कहा है कि बीच चौराहे पर महिला को इस तरह से पीट रहे हैं, तो थाने के अंदर आम लोगों के साथ क्‍या बर्ताव होगा। तो दूसरे ने ऐसे पुलिसकर्मी को सेवा से बर्खस्‍त करने की मांग की है। 

य‍ह भी पढ़ें: Bihar News: बुजुर्ग महिला पर लाठी चलाने के मामले में सियासत तेज, BJP बोली- साल बदला है, बिहार का हाल नहीं!

यह भी पढ़ें: Patna से Ranchi के बीच चलेगी Vande Bharat Express; गया जंक्शन पर भी होगा स्टॉपेज; जानें रेलवे का पूरा प्लान

यह भी पढ़ें: Bihar News: गया के सरकारी गर्ल्स स्कूल के मिड्डे मील में मिले कीड़े, एक्शन न लिए जाने से आक्रोशित छात्राओं का प्रदर्शन