Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

औरंगाबाद में बाइक सवार झपट्टा मार गिरोह सक्रिय, सूचना पर पहुंची पुलिस ने की घटना की जांच, पहले भी हो चुकी है घटना

महाराजगंज रोड से पैदल जा रहे थे कि बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और पीछे बैठे बदमाश ने रुपये रखा बैग को हाथ से झपट्टा मारकर बाइपास ओवाब्रिज की ओर फरार हो गए। बदमाशों ने पैसे छीने जाने के बाद एनुल चिल्लाने लगे पर बदमाश भागने में सफल रहे।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Updated: Tue, 28 Jun 2022 09:08 AM (IST)
Hero Image
पैसे छीनते बाइक सवार युवकों की सांकेतिक तस्वीर

 जागरण संवाददाता, औरंगाबाद : शहर के महाराजगंज रोड स्थित बैंक आफ इंडिया के पास से बाइक सवार बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवई गांव निवासी एनुल होदा से दो लाख रुपये झपट्टा मारकर फरार हो गए। एनुल बैंक से पैसे की निकासी कर बैग में रखकर बाहर निकले।

महाराजगंज रोड से पैदल जा रहे थे कि बाइक पर सवार दो युवक पहुंचे और पीछे बैठे बदमाश ने रुपये रखा बैग को हाथ से झपट्टा मारकर बाइपास ओवाब्रिज की ओर फरार हो गए। बदमाशों ने पैसे छीने जाने के बाद एनुल चिल्लाने लगे पर बदमाश भागने में सफल रहे। घटना की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी से लेकर कुछ अन्य जगहों का सीसीटीवी फुटेज देखा पर बदमाशों का पता नहीं चला। 

नगर थानाध्यक्ष एसबी शरण ने बताया कि एनुल अपने पुत्र मो. आबिद के साथ बैंक में पैसा की निकासी किया था। जब वह बाहर निकला तो भतीजा को साथ में नहीं लिया। अकेले पैसा लेकर जा रहा था कि यह घटना हुई है। मामले की तहकीकात की जा रही है। उधर घटना के बाद एनुल के पास भीड़ लग गई। 

लोगों ने बताया कि बदमाश बैंक में ही होंगे और पैसा निकालते देख लिए होंगे। मौका मिलते ही पैसा छीनकर भागने में सफल रहे। बताया गया कि शहर में ऐसी घटना से बैंक से पैसा निकालकर घर अथवा डेरा जाना खतरे काफी असुरक्षित हो गया है। बाइक सवार बदमाश मौका पाते ही पैसा छीनकर फरार हो जाते हैं। 

ऐसी घटनाओं में पुलिस के द्वारा बदमाशों को पकड़े नहीं जाने से घटना रुक नहीं रही है। आमजन के अलावा पुलिस भी बदमाशों का शिकार बनते हैं। पूर्व में कुछ पुलिसकर्मियों से भी पैसा छीनकर भागने की घटना हो चुकी है।