Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गया-डोभी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम; एक की हालत नाजुक

बिहार के गया में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक की पहचान विष्णुपद थाना के रहने वाले चंदन कुमार के रूप में की गई है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 18 Sep 2023 08:29 PM (IST)
Hero Image
गया-डोभी मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों ने मौके पर ही तोड़ा दम

जागरण संवाददाता, गया: गया-डोभी मार्ग पर सोमवार की शाम को दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है। सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घायल युवक को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में एक युवक की पहचान विष्णुपद थाना क्षेत्र के वक्सु बिगहा गांव निवासी चंदन कुमार के रूप में हुई है, जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

दो बाइक पर छह लोग थे सवार- पुलिस 

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दो मोटरसाइकिल पर छह लोग सवार होकर चतरा गया शहर आ रहे थे। इसी दौरान गया-डोभी सड़क पर दुर्घटना हुई है।

घायल अवस्था में तीन युवकों को स्थानीय लोगों द्वारा ऑटो से अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल लाया गया, जहां दो युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने पर मेडिकल कॉलेज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार घायल से मिलने और जानकारी हासिल करने के लिए अस्पताल पहुंचे, लेकिन गंभीर रूप से घायल बेहोश की हालत में था।

मामले में थानाध्यक्ष ने क्या कहा

थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल के साथ मौजूद युवकों से पूछताछ की गई। पूछताछ में युवक स्पष्ट रूप से घटनास्थल की जानकारी नहीं दी।

हालांकि, यह बताया कि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर छह लोग गया आ रहे थे। इसी क्रम में डोभी, शेखवारा और ओटीए के पांच गेट के पास धक्का लगा है। इसमें दो की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल की स्पष्ट जानकारी दी जा रही है। एक युवक बक्सू बिगहा निवासी चंदन कुमार की मौत हुई है, जबकि दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़िए: Bihar News: जमुई में नानी-नाती को ट्रक ने कुचला, एक की मौत; इलाज कराकर वापस लौटते वक्त हुआ हादसा