Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सड़क पर रोका और मांग में भर दिया सिंदूर, फिर आगबबूला लड़की ने सिरफिरे आशिक के सिर से ऐसे उतारा 'इश्क' का भूत

Jamui News बिहार के जमुई से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक युवक ने बीच बाजार में सड़क पर लड़की को रोक कर उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया। इस बात पर लड़की ने गुस्सा करते हुए युवक की पिटाई कर दी। फिर लोगों ने भी उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया। युवक को मंदबुद्धि बताया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Mon, 09 Oct 2023 11:25 AM (IST)
Hero Image
Bihar: युवक ने बीच बाजार में लड़की की मांग में भर दिया सिंदूर

संवाद सहयोगी, जमुई। जमुई से एक मंदबुद्धि युवक की हैरान करने वाली हरकत का मामला प्रकाश में आया है। यह मामला जिसने देखा और जिसने सुना, उसने दांत तले उंगली दबा ली। मामला शहर के झाझा बस स्टैंड का है।

हुआ यूं कि एक तरफा प्यार में पागल प्रेमी अपनी तथाकथित प्रेमिका को देख खुद को रोक नहीं पाया और बीच बाजार में सड़क पर लड़की को रोक कर अपने प्यार का इजहार करते हुए उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया।

फिर क्या था लड़की भी आग बबूला हो गई और सिंदूर मिटाते हुए युवक के साथ मारपीट करने लगी। जिसे देख स्थानीय लोग भी इकट्ठा हुए। लोगों ने भी युवक पर अपने हाथ साफ कर लिए और पुलिस को सूचना देकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

मंदबुद्धि बताया जा रहा प्रेमी युवक

इस दौरान मौका- ए- वारदात पर लोगों की काफी भीड़ लग गई। इस मामले को देखने के लिए लोग काफी देर तक जमे रहे। प्रेमी युवक मंदबुद्धि बताया जा रहा है, जो नगर परिषद क्षेत्र के उझंडी का रहने वाले स्वर्गीय अजय प्रसाद सिंह का पुत्र बीरू सिंह है।

कहा जा रहा है कि युवक एक तरफा प्यार में पागल होकर ऐसी हरकतें कर रहा है। हालांकि, मंदबुद्धि युवक से टाउन थाना में पुलिस पूछताछ कर रही है। फिलहाल लड़की के पक्ष की ओर से टाउन थाना में युवक के खिलाफ आवेदन नहीं दिया गया है।

युवक ने लड़की से प्यार करने की बात कही

मंदबुद्धि युवक से जब पूछतछ की गई तो उसने उक्त लड़की से प्यार करने की बात कही। लड़की के घर के बगल में उसकी बहन की शादी हुई थी, जहां वह हमेशा जाया करता था। इसी दौरान उसने लड़की को देखा और उसे प्यार हो गया। लड़की पढ़ने जाती तो उसका पीछा भी करता था।

लड़की के द्वारा उसके साथ एक, दो बार मारपीट भी की गई थी। लड़की के भाई के द्वारा भी उसके साथ मारपीट कर धमकी देते हुए घरवालों से शिकायत की गई थी। मंदबुद्धि युवक के मुताबिक, वह कई बार लड़की के घर भी गया था। वह लड़की से शादी करना चाहता है, इस बात की जानकारी सभी परिवारवालों को थी।

'क्या लड़की भी तुमसे प्यार करती है?'

जब मंदबुद्धि युवक से पूछा गया कि क्या लड़की भी तुमसे प्यार करती है तो युवक ने कहा कि हां वह भी प्यार करती है, लेकिन उसने कभी नहीं कहा है। जब लड़के से पूछा गया कि लड़की प्यार करती थी और शादी करना चाहती थी तो सिंदूर देने के बाद वह क्यों मारने लगी, तब उसने कहा कि सिंदूर देने के बाद नाराज लड़की इसलिए हो गई थी कि उसने सभी के सामने सिंदूर डाल दिया था।

ये भी पढ़ें - 

जहां होता था कचरे का ढेर, वहां खाया जाएगा खाना; पटना नगर निगम की गार्बेज फ्री सिटी की दावेदारी

उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री पत्नी संग पहुंचे बिहार, पितरों के मोक्ष की कामना के लिए गया जी में कर रहे पिंडदान