Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: जमुई में नानी-नाती को ट्रक ने कुचला, एक की मौत; इलाज कराकर वापस लौटते वक्त हुआ हादसा

जमुई में नाती का इलाज कराने के बाद घर लौट रही नानी सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस दौरान नाती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नानी गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल गंभीर रूप से घायल नानी का अस्पताल में इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि सड़क पार करते समय ट्रक ने दोनों को कुचल दिया था।

By Sanjay Kumar SinghEdited By: Shashank ShekharUpdated: Thu, 14 Sep 2023 10:07 PM (IST)
Hero Image
जमुई में नानी-नाती को ट्रक ने कुचला, आक्रोशित लोगों को समझाते एसडीपीओ

संवाद सूत्र, सोनो (जमुई): जमुई में दर्दनाक मामला सामने आया है जहां नाती का इलाज करा लौट रही नानी सड़क पार करते समय ट्रक की चपेट में आ गई। इस दौरान नानी गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि गोद में रहे नाती की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना सोनो थाना क्षेत्र के NH-333 पर महुगांय मोड़ के पास गुरुवार की शाम को हुई। बताया जा रहा है कि नाती को गोद में लेकर नानी सड़क पार कर रही थी।

मृतक नाती की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के कागेश्वर के खूबलाल राम के बेटे राहुल कुमार (4 वर्षीय) के रूप में हुई है, जबकि घायल नानी महुगांय के कपिलदेव राम की पत्नी जागो देवी है।

बताया जाता है कि वो अपने नाती राहुल कुमार का इलाज कराने के लिए सोनो आई थी। वापस लौटने के क्रम में घर जाने के लिए ऑटो से महुगांय मोड़ पर उतरी और जैसे ही एनएच पार कर रही थी कि चकाई की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई।

नानी की गोद से गिर गया था नाती

इस दौरान नाती राहुल नानी की गोद से सड़क पर गिर गया और ट्रक ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। नानी जोगो देवी गंभीर रूप से घायल हो गई है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने घायल जोगो देवी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो भेजा, जहां से उसे सदर रेफर कर दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: मधेपुरा में पति ने अपने इस खौफनाक इरादे के कारण पत्नी की कर दी हत्या, बेटी ने पुलिस को बताई वारदात की वजह

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जमा हो गए और मृतक का शव रखकर एनएच 333 को महुगांय मोड़ के समीप जाम कर दिया।

जामस्थल पर पहुंचे एसडीपीओ झाझा राजेश कुमार, पुलिस निरीक्षक प्रताप सिंह, अंचलाधिकारी सोनो राजेश कुमार, थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझाया। सरकारी प्रावधानों के अनुसार मुआवजे के आश्वासन के बाद तकरीबन डेढ़ घंटे के बाद सड़क जाम हटाया।

झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है। परिजनों से प्राप्त आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।