Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munger News: वासुदेवपुर में नाबालिग की गोली मारकर हत्या, दोस्तों पर लगा आरोप; जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News मुंगेर से एक बड़ी खबर आई है। वासुदेवपुर में एक नाबालिग की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान तपस्वी कुमार के रूप में हुई है। परिवार वालों ने दोस्तों पर ही हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है।

By Rajnish Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 08:32 AM (IST)
Hero Image
वासुदेवपुर में नाबालिग की गोली मार कर हत्या

संवाद सहयोगी, मुंगेर। मुंगेर के वासुदेवपुर थाना क्षेत्र स्थित शेरपुर स्कूल के पास सोमवार की देर रात नाबालिग स्व. तारकेश्वर मंडल के पुत्र तपस्वी कुमार (17) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली सीने में लगी है।

परिवार वालों ने दोस्तों पर ही हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में भी लिया है।

घटना के बाद घर में कोहराम मच गया है। मां संजू देवी ने बताया कि पड़ोस के ही तपस्वी का दोस्त शिवम कुमार रात में नशे की हालत में पुत्र के साथ गाली-गलौज किया था। कुछ देर बाद तपस्वी घर से बाहर निकाला। इस बीच सूचना मिली कि घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर स्थित शेरपुर स्कूल के पास तपस्वी खून से लथपथ पड़ा है।

परिवार वाले आनन- फानन में सदर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत्यु घोषित कर दिया। 4 वर्ष पूर्व तपस्वी के पिता की भी हत्या गोली मारकर की गई थी। मौत के बाद मां संजू देवी छोटा भाई नीतीश कुमार सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

एक साल पहले की थी शादी

बताया जाता है कि तपस्वी ने एक वर्ष पूर्व एक लड़की से प्रेम विवाह किया था।  घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि कपिलदेव मंडल से तीन वर्ष से जमीनी विवाद चल रहा है। चार दिन पहले ही जान से मारने की धमकी दी गई थी।

सदर एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

जहरीली शराब से अब तक 156 मौत, सारण, चंपारण और गोपालगंज में अधिक मौतें; देखें लिस्ट

वैशाली सांसद वीणा देवी व MLC दिनेश सिंह के बेटे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा