Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: लगातार मिल रही थी शिकायत, होटल में चलता है गंदा काम; छापेमारी हुई तो अधिकारी भी रह गए हैरान

Bihar News बिहार पुलिस को पटना के एक होटल से लगातार यह शिकायतें मिल रही थी कि यहां आपत्तिजनक कार्य किया जा रहा है। शिकायतों के आधार पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। अचानक हुई छापेमारी से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने 13 युवतियों और 12 युवकों को गिरफ्तार किया है। मामले की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है।

By Jitendra KumarEdited By: Deepti MishraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
Bihar Scandal Busted: होटल में छापेमारी के बाद युवतियों को ले जाती महिला पुलिसकर्मी। जागरण

Bihar News: संवाद सूत्र, बिहटा। बिहटा थाना क्षेत्र के समस्तु स्थान स्थित होटल प्रिंस (Prince Hotel Patna) में बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर छापेमारी की गई। इस दौरान, 13 युवतियों और 12 युवकों को देह व्यापार में लिप्त (Scandal Busted Patna) पाया गया। पुलिस तत्काल सभी को गिरफ्तार कर थाने ले गई है।

होटल मालिक अमहरा निवासी भुअर यादव का बताया जा रहा है। भुअर यादव के खिलाफ अवैध शराब तस्करी का मामला बिहटा थाने में दर्ज है। बिहटा थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी डॉ. अन्नू कुमारी ने घटना की पुष्टि की है।

डीएसपी डॉ. अन्नू कुमारी ने बताया कि बिहटा नगर परिषद के अति विशिष्ट कालोनी समस्तु स्थान में स्थित होटल प्रिंस (Hotel Prince Patna) में छापेमारी में देह व्यापार के धंधे में लिप्त युवतियों और युवकों को पकड़कर थाने लाया गया है। होटल में गंदे काम के बारे में मिली गोपनीय सूचना की पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें- Triple Murder Case: तिहरे हत्याकांड में फरार एक आरोपित की संपत्ति कुर्क, आज दो के खिलाफ होगी कार्रवाई

पुलिस अधिकारियों ने इसी गोपनीय जानकारी के आधार पर बुधवार की दोपहर होटल में घेराबंदी कर छापेमारी की। होटल में करीब दो दर्जन से अधिक युवक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति (Scandal Busted Patna) में पकड़े गए। इन लोगों के पास से पुलिस ने कंडोम समेत अन्‍य आपत्तिजनक सामग्री (Objectionable Material) जब्त की गई है। युवक-युवतियों की स्थितियां देख पुलिसकर्मी भी हैरान हो गए। 

यह भी पढ़ें : राधाचरण सेठ के बाद अब किसकी बारी? बिहार में ED के रडार पर 191 माफिया, सूची में बालू व शराब के धंधेबाजों का नाम

बताया गया कि होटल का मालिक अमहरा निवासी भुअर यादव (Prince Hotel Patna Owner Name) है, जिसके खिलाफ अवैध शराब की तस्करी का कई मामला बिहटा थाना में दर्ज है।