Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पटना में जमीन कारोबारी की हत्‍या, पत्‍नी को फोन कर दी थी एक्‍सीडेंट होने की जानकारी

Murder in Patna पटना में एक जमीन कारोबारी का शव संदिग्‍ध हालत में बरामद किया गया है। यह शख्‍स हाल में पंचायत में वार्ड सदस्‍य का चुनाव भी जीता था। वह एक और शख्‍स के साथ मिलकर जमीन का कारोबार करता था।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Updated: Sun, 13 Feb 2022 12:01 PM (IST)
Hero Image
Murder in Patna: पटना के दुल्हिनबाजार में जमीन कारोबारी की हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दुल्‍ह‍िन बाजार (पटना), संवाद सूत्र। Murder in Patna: पटना में एक जमीन कारोबारी का शव संदिग्‍ध हालत में बरामद किया गया है। यह शख्‍स हाल में पंचायत में वार्ड सदस्‍य का चुनाव भी जीता था। वह एक और शख्‍स के साथ मिलकर जमीन का कारोबार करता था। जमीन कारोबारी और वार्ड सदस्‍य की पत्‍नी का कहना है कि यह हत्‍या का मामला है। मामला दुल्हिन बाजार के इचीपुर गांव का है। इचीपुर देवरिया में पुनपुन नदी किनारे से इचीपुर गांव निवासी सागर पासवान के पुत्र रामजीत पासवान (35 वर्ष) का शव मिला है।

विनोद यादव के साथ करता था जमीन का कारोबार

रामजीत पासवान नरमा-सोनियावां पंचायत के 11 नम्बर वार्ड से सदस्य था। परिवार के मुताबिक वह गुलालचक गांव निवासी विनोद यादव के साथ जमीन खरीद बिक्री का कारोबार करता था। शनिवार दोनों साथ ही थे। इस बीच रात के करीब दस बजे रामजीत पासवान के मोबाइल से उसकी पत्‍नी को फोन आया। फोन करने वाले ने रामजीत के सड़क हादसे में घायल होने की जानकारी दी। पत्‍नी का दावा है कि फोन करने वाला कोई और नहीं, बल्कि पति का सहयोगी विनोद यादव था। 

दाएं हाथ में गोली लगी होने का दावा, चोट के भी निशान

पत्‍नी का कहना है कि जब वह अपने परिवार के साथ सड़क हादसे की बताई गई जगह देवरिया पुल के पास पहुंची तो वहां शव पड़ा मिला। परिवार का दावा है कि रामजीत को दाएं हाथ में गोली लगी है। शरीर पर चोट के निशान हैं। इधर, घटना से आक्रोशित स्वजनों ने पालीगंज -मसौढ़ी मुख्य पथ को इचीपुर पुलिस पिकेट के समीप सड़क जाम कर दिया हैं। मौके पर भगवानगंज व दुल्हिन बाजार पुलिस एएसपी अवधेश सरोज दीक्षित के नेतृत्व में पहुँच कर जाम हटवाई हैं।