Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Patna News: 'खतरनाक पेड़' को काटने के लिए चार दिनों तक कई घंटे गुल रहेगी इस इलाके के बिजली, यहां देखिए कॉलोनी के नाम

वन विभाग के अनुरोध पर एक पेड़ों को काटने के लिए आनंदपुरी फीडर रविवार को चार घंटे तक बंद रहेगा। इस कारण दिन के 11.00 बजे से 3.00 बजे तक नारायण श्री अपार्टमेंट भवानी अपार्टमेंट नार्थ आनंदपुरी अवधेश ललिता अपार्टमेंट मोनिका अपार्टमेंट पश्चिम आनंदपुरी में बिजली नहीं रहेगी। जिला वन प्रमंडल पदाधिकारी गौरव ओझा का कहना है कि यूकेलिप्टस का पेड़ है। कभी गिर सकता है।

By Mritunjay Mani Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 25 Feb 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
Patna News: 'खतरनाक पेड़' को काटने के लिए चार दिनों तक कई घंटे गुल रहेगी इस इलाके के बिजली

जागरण संवाददाता, पटना। वन विभाग के अनुरोध पर एक पेड़ को काटने के लिए आनंदपुरी फीडर रविवार को चार घंटे तक बंद रहेगा। इस कारण दिन के 11.00 बजे से 3.00 बजे तक नारायण श्री अपार्टमेंट, भवानी अपार्टमेंट, नार्थ आनंदपुरी, अवधेश ललिता अपार्टमेंट, मोनिका अपार्टमेंट, पश्चिम आनंदपुरी में बिजली नहीं रहेगी।

जिला वन प्रमंडल पदाधिकारी गौरव ओझा का कहना है कि यूकेलिप्टस का पेड़ है। कभी गिर सकता है। इस कारण उसे काटा जाना आवश्यक है। पाटलिपुत्र आपूर्ति प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता सुमित सौरभ का कहना है कि प्रयास करेंगे कि कम से कम क्षेत्र में बिजली आपूर्ति बाधित हो।

वन विभाग ने चार दिनों तक बिजली कटौती की अनुमति मांगी

वन विभाग की तरफ से चार दिनों तक बिजली कटौती की अनुमति मांगी गई है। बताया गया है कि पेड़ से सटा मकान है, खतरा उत्पन्न हो सकता है, इस कारण सावधानी से पेड़ काटना पड़ेगा। नाला उड़ाही के लिए दिन के 11.00 बजे से 2.00 बजे तक कुर्जी नाला से जुड़े विकास नगर और कोठिया के आसपास बिजली नहीं रहेगी।

पथ निर्माण के कार्य के लिए दिन के 12.00 बजे से 1.30 बजे तक गर्दनीबाग रोड संख्या एक, शिव मार्ग, राजपुताना और यारपुर में बिजली नहीं रहेगी।

दिन के 10.00 बजे से 11.00 बजे तक हनुमाननगर फीडर बंद रहने से हनुमाननगर, 11.00 बजे से 12.00 बजे तक कंकड़बाग फीडर बंद रहने से पीसी कालोनी, कंकड़बाग मुख्य सड़क, कंकड़बाग कालोनी, 12.00 बजे से 1.00 बजे तक संप हाउस फीडर बंद रहने से योगीपुर और मलाही पकड़ी, 1.00 बजे से 2.00 बजे तक पत्रकार नगर, चित्रगुप्त नगर फीडर, 2.00 से 3.00 बजे तक रेलवे फीडर बंद रहने से राजेंद्र नगर टर्मिनल, कंकड़बाग मुख्य सड़क पर बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

प्रोजेक्ट के कई कार्यों के लिए चार से पांच घंटे तक कालीमंदिर, ऊषा अपार्टमेंट, बी भट्टाचार्य, महंथ हनुमान शरण कालेज, गोसाईंटोला, लालबाबू मार्केट, जागृति कालोनी,दो पुलवा, जमालुद्दीनचक, सहित कई स्थानों पर बिजली नहीं रहेगी।

यह भी पढ़ें-

बिहार में तीन DEO की कुर्सी गई, हो गया डिमोशन; शिक्षा विभाग के 20 अधिकारियों का ट्रांसफर, आदेश में बताया गया ये कारण

Tejashwi Yadav: जातिवाद पर तेजस्वी यादव का आया नया बयान, भाजपा-नीतीश को खुलेआम दे डाली चुनौती, हुए पटना रवाना