Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: राघोपुर पहुंचे तेजस्वी यादव, पहले लोगों की सुनी समस्या; फिर नीतीश कुमार को लेकर दे दिया बड़ा बयान

बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव है। इसको लेकर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव एक्टिव हो गए हैं। तेजस्वी प्रसाद यादव ने राघोपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बिहार में लगातार अपराध की घटना बढ़ रही है मुख्यमंत्री का इकबाल खत्म हो गया है। उनको कुछ आता पता नहीं है जो अधिकारी बोलते हैं वही सुनते और करते हैं।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Fri, 16 Aug 2024 06:43 PM (IST)
Hero Image
राघोपुर में स्थानीय लोगों के बीच बैठे तेजस्वी यादव

संवाद सूत्र, राघोपुर। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुनाव की तैयारी अभी से ही शुरू कर दी है। शुक्रवार को तेजस्वी यादव अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर में पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों से बात की और उनकी समस्याओं को जाना।

इस दौरान, तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री थके हुए हैं, उनसे बिहार और गृह मंत्रालय नहीं संभाल रहा है। जाहिर बात है, अपराधियों में खौफ नहीं रह गया है।

वहीं, अनंत सिंह का बिना नाम लिए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं ना किसी को बचाते हैं और नहीं फंसाते हैं। चुनाव में जिसकी जरूरत पड़ती है, उसको जेल से बाहर निकलवा लेते हैं और फिर अंदर डाल देते हैं।

तेजस्वी यादव शुक्रवार को जेटली घाट से नाव से नदी पार कर राघोपुर पहुंचे। तेजस्वी रूस्तमपुर से वीरपुर तक सड़क मार्ग से गए। कई पंचायत में लोगों ने ट्रांसफार्मर लगाने एवं ट्रांसफार्मर जलने पर बिजली विभाग द्वारा समय पर काम नहीं करने को लेकर शिकायत की।

लोगों ने यह तक कह दिया कि बिजली विभाग के जेई फोन रिसीव नहीं करते हैं। तेजस्वी प्रसाद यादव ने राघोपुर के निचले इलाके वाले बाढ़ प्रभावित लोगों से भी मुलाकात की।

तेजस्वी ने कटाव का भी किया निरीक्षण

तेजस्वी यादव ने राघोपुर क्षेत्र में गंगा नदी किनारे हो रहे कटाव का निरीक्षण किया। पहाड़पुर पूर्वी गांव में गड्ढा में डुबकर हुई मौत मामले में मृतक के परिवार वालों से तेजस्वी यादव ने मिलकर ढांढस बढ़ाया।

वीरपुर के फेनुआबाद में लोगों ने कहा कि इस विद्यालय में करीब 800 बच्चे नामांकित है। बैठने की व्यवस्था नहीं है। तेजस्वी यादव ने कहा कि अपने मद से इस विद्यालय में दो कमरे का निर्माण कराया जाएगा। तेजस्वी यादव के द्वारा मोहनपुर रेफरल अस्पताल परिसर में 13 दिव्यांग को ट्राई साइकिल का वितरण किया।

यह भी पढ़ें-

आरक्षण पर आरपार! तेजस्वी यादव ने BJP को दिया ओपन चैलेंज, नीतीश कुमार का नहीं लिया नाम

Nitish Kumar के मंत्री का लालू यादव को दो टूक जवाब, कहा- CM के होते हकमारी नहीं हो सकती