Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: चारा काटने गई किशोरी को अकेला देख युवक ने बनाया हैवानियत का शिकार, गर्भवती होने पर घरवालों के उड़े होश

पश्चिमी चंपारण में मवेशियों के लिए चारा लाने गई एक किशोरी के साथ डरा-धमका कर दुष्कर्म की घटना का छह महीने बाद खुलासा हुआ है। जानकारी के मुताबिक दुष्कर्म के छह महीने बाद पीड़ित किशोरी के घरवालों को उसके गर्भवती होने का पता चला। किशोरी के गर्भवती होने के बाद उसकी मां ने इस संबंध में उससे पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया।

By Tufani ChaudharyEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 26 Nov 2023 05:39 PM (IST)
Hero Image
गर्भवती होने पर घरवालों की पूछताछ में सामने आया मामला। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, बगहा (पश्चिमी चंपारण)। पश्चिमी चंपारण के नदी थानाक्षेत्र में मवेशियों के लिए चारा लाने गई एक किशोरी के साथ डरा-धमका कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता के घरवालों को इसकी जानकारी शनिवार को तब हुई, जब किशोरी छह महीने की गर्भवती हो गई।

किशोरी के गर्भवती होने के बाद उसकी मां ने इस संबंध में उससे पूछताछ की, तो जानकारी मिली कि घटना को अंजाम देने वाला युवक नवलपुर थाना क्षेत्र स्थित उसी के गांव का एक युवक है।

आरोपी युवक गिरफ्तार

पीड़िता की मां की शिकायत के बाद नदी थाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, किशोरी को मेडिकल जांच के लिए रविवार को बेतिया मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया गया है।

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि शनिवार को किशोरी की मां नदी थाने पहुंची और बेटी के साथ हुई वारदात के संबंध में जानकारी दी।

अकेला देख जबरन किया दुष्कर्म

थाने में दिए आवेदन में उन्होने बताया कि वह मूल रूप से नवलपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। कुछ सालों से वह वह नदी थाना क्षेत्र में रहती है।

शनिवार को किशोरी के शरीर में हुए परिर्वतन के संबंध में जब पूछताछ की, तो जानकारी मिली कि करीब छह महीने पहले वह चारा काटने के लिए गई थी।

चारा काटने गई किशोरी को अकेला देख उसी के मूल गांव का रहनेवाला 20 वर्षीय आरोपी युवक ने उसे पकड़ लिया और जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने जान से मारने की दी थी धमकी

आरोपी युवक ने दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को धमकी दी कि अगर इस संबंंध में उसने किसी को कुछ भी बताया, तो वह उसे जान से मार देगा। दुष्कर्मी युवक से मिली धमकी से पीड़ित किशोरी ने किसी को कुछ भी नहीं बताया।

हालांकि, छह महीने बाद परिवारवालों को उसके गर्भवती होने का पता चला। घरवालों ने इस संबंध में पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया। नदी थाने के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि आरोपी युवक पर दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: Darbhanga News: दरभंगा में तीन दिवसीय विद्यापति पर्व शुरू, सांसद से लेकर विधायक तक ने लिया भाग

Bihar News: जेडीयू का नाम मत लीजिए आरजेडी ठीक है... नित्यानंद राय से मिलने के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने क्यों कहा ऐसा? जानिए