Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सुरक्षा रहेगी तगड़ी, जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ इस बंगले में होंगे शिफ्ट

Chhattisgarh Politics भूपेश बघेल वर्तमान में पाटन से विधायक हैं। विधानसभा चुनाव में हार के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए फिर से एकजुट होने मेहनत करने की बात कही है। सूत्रों के मुताबिक नई दिल्ली में समीक्षा बैठक खत्म होने के बाद छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आने वाले दिनों में बड़े फेरबदल की संभावना जताई जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 11 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
बघेल जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ इस बंगले में होंगे शिफ्ट (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जेड प्लस सेक्योरिटी में रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री को नए बंगले के साथ-साथ दो ओएसडी, दो निजी सचिव और सुरक्षा के लिए छह जवान मिलेंगे। साथ ही वे मुख्यमंत्री आवास से जयसिंह अग्रवाल के बंगले में शिफ्टिंग कर सकते हैं।

राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि वास्तु और क्षेत्रफल की दृष्टि से पूर्व राजस्व मंत्री का बंगला उन्हें अलाट किया गया है। यह क्षेत्रफल की दृष्टि से भी बड़ा है। इसके साथ-साथ पूर्व मुख्यमंत्री को प्रोटोकाल के मुताबिक जेड प्लस की सेक्योरिटी कायम रहेगी।

नए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय वर्तमान में राज्य अतिथि गृह पहुना में निवास कर रहे हैं, वहीं भूपेश बघेल अपने नए निवास में 15 दिन के भीतर शिफ्टिंग कर सकते हैं। भूपेश बघेल वर्तमान में पाटन से विधायक हैं।

कांग्रेस कमेटी में आने वाले दिनों में बड़े फेरबदल की संभावना

विधानसभा चुनाव में हार के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए फिर से एकजुट होने मेहनत करने की बात कही है। सूत्रों के मुताबिक नई दिल्ली में समीक्षा बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी में आने वाले दिनों में बड़े फेरबदल की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ेंः अमेरिका की पहली आधिकारिक यात्रा पर रवाना हुए पाकिस्तानी सेना प्रमुख, कई सैन्य अधिकारियों से है मिलने का कार्यक्रम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें