Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chhattisgarh: 'सनातन धर्म पर हमला विपक्षी गठबंधन के बैठक का एजेंडा', JP नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ से परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य राज्य में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करना और बघेल सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करना है। इस परिवर्तन यात्रा के साथ हम भ्रष्ट भूपेश बघेल सरकार को उखाड़ फेकेंगे ।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Fri, 15 Sep 2023 05:22 PM (IST)
Hero Image
जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बोला साधा निशाना। फोटोः एएनआई।

रायपुर, एएनआई। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ से परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए को घमंडिया गठबंधन करार देते हुए कहा कि एक सितंबर को मुंबई में विपक्षी गठबंधन की बैठक हुई थी और तीन सितंबर को उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म पर विवादास्पद टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि आईएनडीआईए की बैठक के बाद सनातन धर्म पर यह हमला  मुंबई में हुई उनकी बैठक का यह एजेंडा था।

मां-बेटे ने बनाया सनातन धर्म को अपमान करने का एजेंडाः भाजपा अध्यक्ष

उन्होंने कहा आज के समय में सनातन धर्म पर बहुत सी बातें हो रही हैं। एक सितंबर को आईएनडीआईए गठबंधन की मुंबई में बैठक हुई थी और तीन सितंबर को गठबंधन के एक मजबूत सहयोगी और डीएमके प्रमुख के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म का अपमान किया, लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी उनके इस बयान पर चुप हैं। मेरा आरोप है कि मां-बेटे दोनों ने मुंबई की बैठक में सनातन धर्म का अपमान करने का एजेंडा बनाया है, जिसे डीएमके और अन्य पार्टियों को सौंपा गया है।

यह भी पढ़ेंः विभिन्न चैनलों के 14 टीवी एंकरों का बहिष्कार करेगा I.N.D.I.A, भाजपा बोली- विपक्ष में आपातकाल की मानसिकता जीवित

कांग्रेस को सत्ता से बाहर करना यात्रा का उद्देश्यः नड्डा

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा का उद्देश्य राज्य में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करना और बघेल सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करना है। उन्होंने कहा  कि भूपेश बघेल के हाथी के दांत दिखाने के और हैं और खाने के कुछ और ही हैं। यह परिवर्तन यात्रा इसलिए है क्योंकि हमने पहले भी आपकी सेवा की है और आगे भी आपकी सेवा करेंगे। इस परिवर्तन यात्रा के साथ हम भ्रष्ट भूपेश बघेल सरकार को उखाड़ फेकेंगे। 

यह भी पढ़ेंः PM Vishwakarma Scheme का 17 सितंबर को शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी, इन लोगों को मिलेगा फायदा