Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ICC Women's T20 WC 2024 बांग्लादेश में होना मुश्किल', ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की कप्तान एलिसा हीली का बयान

ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली ने कहा है कि अक्टूबर में बांग्लादेश में महिला टी-20 विश्व कप खेलना शायद सही नहीं होगा क्योंकि इससे देश पर बहुत दबाव पड़ेगा जो अब भी बड़े पैमाने पर हुई हिंसा और विरोध-प्रदर्शनों से उबर रहा है जिसमें सैकड़ों लोग मारे गए थे। महिला टी-20 विश्व कप तीन से 19 अक्टूबर तक बांग्लादेश में होना है जिसमें ऑस्ट्रेलिया सहित 10 टीमें भाग लेंगी।

By Jagran News Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 20 Aug 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
'ICC Women's T20 WC 2024 बांग्लादेश में होना मुश्किल', Alyssa Healy का बयान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान एलिसा हीली ने कहा है कि अक्टूबर में बांग्लादेश में महिला टी-20 विश्व कप खेलना शायद सही नहीं होगा क्योंकि इससे देश पर बहुत दबाव पड़ेगा जो अब भी बड़े पैमाने पर हुई हिंसा और विरोध-प्रदर्शनों से उबर रहा है जिसमें सैकड़ों लोग मारे गए थे। महिला टी-20 विश्व कप तीन से 19 अक्टूबर तक बांग्लादेश में होना है जिसमें गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया सहित 10 टीमें भाग लेंगी।

Alyssa Healy ने बताया, Women's T20 World Cup का बांग्लादेश में होना मुश्किल

हीली ने कहा कि मुझे इस समय वहां खेलने के बारे में सोचना मुश्किल लग रहा है, एक इंसान के तौर पर मुझे लगता है कि ऐसा करना गलत होगा। यह ऐसे देश से संसाधन छीनना होगा जो काफी संघर्ष कर रहा है। उन्हें उन सभी लोगों की जरूरत है जो मर रहे लोगों की मदद के लिए वहां पहुंच सकें। इस समय बांग्लादेश में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करने से कहीं ज्यादा जरूरी चीजें हैंज् लेकिन मैं इसे आईसीसी पर छोड़ती हूं कि वह इस पर काम करे। हीली का भरोसा है कि यह टूर्नामेंट कहीं ओर स्थानांतरित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: U19 Women T20 WC Schedule: अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप का शेड्यूल जारी, भारत की वेस्टइंडीज से होगी पहली भिड़ंत