Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IPL 2022: बीच मैदान पर हार्दिक पांड्या ने खोया था आपा, शमी को कहा था भला-बुरा; अब तेज गेंदबाज ने निकाली अपनी भड़ास

IPL 2022 में एक मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने आपा खो दिया था और सीनियर प्‍लेयर मोहम्‍मद शमी को खूब चिल्‍लाया था। इतना ही नहीं पांड्या ने इस दौरान उन्‍हें भला-बुरा भी कह दिया था। शमी का कसूर सिर्फ इतना था कि थर्ड मैन पर फील्डिंग के दौरान उनसे एक कैच छूट गया था। अब तेज गेंदबाज शमी ने उस घटना को लेकर अपनी भड़ास निकाली है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sun, 21 Jul 2024 05:26 PM (IST)
Hero Image
बीच मैदान में शमी पर भड़के थे हार्दिक पांड्या। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2022 में 2 नई टीमें गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स लीग का हिस्‍सा बनी थीं। हार्दिक पांड्या को गुजरात टाइटंस की कमान सौंपी गई थी। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी भी इसी टीम का हिस्‍सा थे। एक मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने आपा खो दिया था और सीनियर प्‍लेयर मोहम्‍मद शमी को खूब चिल्‍लाया था।

इतना ही नहीं पांड्या ने इस दौरान उन्‍हें भला-बुरा भी कह दिया था। शमी का कसूर सिर्फ इतना था कि थर्ड मैन पर फील्डिंग के दौरान उनसे एक कैच छूट गया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। अब तेज गेंदबाज शमी ने उस घटना को लेकर अपनी भड़ास निकाली है।

भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत

मोहम्‍मद शमी ने इस घटना को लेकर एक यूट्यूब चैनल पर कहा, "मैं आमतौर पर ऐसी चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देता, लेकिन जब चीजें बहुत खराब हो जाती हैं, तो मैं बोलता हूं। हमारे बीच अच्छे संबंध हैं और हम दोस्त हैं। उसे उस पल इसका एहसास नहीं हुआ। हम एक-दूसरे को जानते हैं लगभग 10 साल। उन्होंने मुझसे कहा, 'मैं कसम खाता हूं, मुझे नहीं पता कि मैंने क्या कहा है।' करोड़ों लोग हमें स्क्रीन पर देखते हैं, हमें अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।"

ये भी पढ़ें: MS Dhoni का रिटायरमेंट प्लान केवल एक भारतीय खिलाड़ी को पता है, स्टार गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा

रोहित-विराट के संन्‍यास पर जताई हैरानी

इससे पहले शमी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी-20 संन्यास पर हैरानी जताते हुए कहा था कि टीम में उनकी जगह भरना कठिन काम होगा। टी20 विश्‍व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इस फॉर्मेट को अलविदा कह दिया था। मोहम्‍मद शमी वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं थे। उनकी सर्जरी हुई थी और वह इन दिनों क्रिकेट में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: Hardik Pandya के हाथ से कप्‍तानी के साथ-साथ फिसल गई उप-कप्‍तानी, अब 'शुभ' मन को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी