Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RCB Unbox Event: IPL 2024 से पहले Virat Kohli ने सभी टीमों को दी चेतावनी, कहा- हम ट्रॉफी को करेंगे डबल…

आरसीबी अनबॉक्स इवेंट (RCB Unbox Event 2024) के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उम्मीद है कि हम ट्रॉफियों के साथ इसे दोगुना कर सकते हैं। बता दें कि विराट कोहली ने डब्ल्यूपीएल 2024 (WPL_ में आरसीबी के खिताब जीतने के बाद आईपीएल 2024 में आरसीबी की जीत की उम्मीद जताई हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 19 Mar 2024 08:29 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli RCB Unbox Event: IPL 2024 से पहले Virat Kohli ने सभी टीमों को दी चेतावनी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आरसीबी अनबॉक्स इवेंट (RCB Unbox Event) में 19 मार्च को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेजियम में नजर आए। आरसीबी के अनबॉक्सिंग इवेंट में सबसे पहले महिला प्रीमियर लीग 2024 की चैंपियन आरसीबी टीम मौजूद रही।

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) की आरसीबी टीम का स्टेडियम में जोरों-शोरों से स्वागत किया गया। WPL 2024 का खिताब जीतने के बाद आरसीबी टीम को पुरुष आरसीबी टीम ने गॉर्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया।

स्मृति मंधाना इस दौरान हाथ में WPL ट्रॉफी लेते हुए सबसे आगे नजर आई। इस इवेंट के दौरान आरसीबी के स्टार विराट कोहली ने आरसीबी की महिला टीम को डब्ल्यूपीएल खिताब जीतने की बधाई दी और उन्होंने आईपीएसल 2024 से पहले एक बड़ा बयान दिया, जिससे विपक्षी खेमे में खलबली मचना लाजमी है।

Virat Kohli ने RCB Unbox Event के दौरान फैंस की जमकर की तारीफ

दरअसल, आरसीबी अनबॉक्स इवेंट (RCB Unbox Event) के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उम्मीद है कि हम ट्रॉफियों के साथ इसे दोगुना कर सकते हैं। बता दें कि किंग कोहली ने डब्ल्यूपीएल 2024 में आरसीबी के खिताब जीतने के बाद आईपीएल 2024 में आरसीबी की जीत की उम्मीद जताई हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वास्तव में ये कुछ खास होगा। मैं हमेशा यहां रहूंगा। उस टीम का हिस्सा बनने का प्रयास करूंगा जो आईपीएल ट्रॉफी को पहली बार जीतेगी। मैं अपनी पूरी क्षमता और अनुभव के साथ फैंस और फ्रेंचाइजी के सपने को पूरा करने का प्रयास करूंगा। यह जानना मेरा भी एक सपना है कि आईपीएल जीतना कैसा लगता है।

यह भी पढ़ें: Suryakumar Yadav Fitness Test: IPL 2024 से पहले MI को लगा करारा झटका; फिटनेस टेस्ट में फेल हुए सूर्या; शुरुआती मैच करेंगे मिस

इसके साथ ही आरसीबी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली आरसीबी की महिला टीम की जीत और अपने भविष्यके बारे में बात कर रहे हैं। कोहली ने कहा कि जब वह जीते तो हर कोई उन्हें देख रहा था और उस समय आपको फैंस का पूरा सपोर्ट देखने को मिला। ऐसा लगा जैसे शहर जीत गया। खेलों के दौरान फैंस के सपोर्ट की कोई तुलना नहीं थी। ये खास और अहम चीजें हैं और यह है कुछ ऐसा जो आप काफी सालों में बनाते हैं।