Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उनसे ज्यादा की उम्मीद'... Arshdeep Singh की गेंदबाजी से नाखुश पूर्व भारतीय क्रिकेटर, बताया कहां हो रही चूक

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इन दिनों रंग में नजर नहीं आ रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भी अर्शदीप के हाथ सिर्फ एक विकेट लगा था और उन्होंने 35 रन खर्च कर डाले थे। पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा अर्शदीप के साधारण प्रदर्शन से काफी नाखुश हैं और उनका कहना है कि वह अर्शदीप से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 20 Aug 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
आकाश चोपड़ा अर्शदीप सिंह की गेंदबाजी से नाखुश हैं।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह इन दिनों अपनी लय में नजर नहीं आ रहे हैं। आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में भी युवा फास्ट बॉलर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहा। अर्शदीप ने अपने चार ओवर के स्पेल में 35 रन खर्च किए और सिर्फ एक ही विकेट उनकी झोली में आया। यही वजह है कि भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा अर्शदीप की गेंदबाजी से नाखुश हैं। आकाश का कहना है कि दूसरे टी-20 मुकाबले में वह इस गेंदबाज से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

अर्शदीप की गेंदबाजी से नाखुश आकाश

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "बेहद दिलचस्प बात है कि हम अर्शदीप की गेंदबाजी में काफी उतार-चढ़ाव देख रहे हैं। दुर्भाग्य से उनका आईपीएल में सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया गया और उसके बाद से वह लय को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने काफी सारी वाइड बॉल फेंकी और कई बार उनकी गेंद सही जगह पर पिच नहीं हुई।"

दूसरे टी-20 में चमकेंगे ये 4 गेंदबाज

आकाश चोपड़ा ने उम्मीद जताई है कि अर्शदीप दूसरे टी-20 मुकाबले में बेहतर गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा, "अर्शदीप आखिरी के दो ओवरों में काफी महंगे साबित हुए थे। ऐसे में मैं अर्शदीप से ज्यादा की उम्मीद कर रहा हूं। बुमराह, अर्शदीप, प्रसिद्ध कृष्णा और रवि बिश्नोई वो चार गेंदबाज होंगे, जो सबसे ज्यादा विकेट चटकाएंगे, क्योंकि इनके पास क्वालिटी मौजूद है।"

पहले टी-20 में बुमराह-प्रसिद्ध ने बरपाया था कहर

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा ने जमकर कहर बरपाया था। बुमराह ने मैच के पहले ही ओवर में दो विकेट झटकाए थे, तो कृष्णा भी शानदार लय में दिखाई दिए थे। वहीं, रवि बिश्नोई ने किफायती गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 23 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए थे।