Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN Playing XI: इन दो खिलाड़ियों को टीम इंडिया में मिल सकती है जगह, बांग्लादेश का हाल बुरा

रोहित एंड कंपनी के पास शुक्रवार को टीम में कुछ बदलाव करने का मौका है। रविवार को होने वाले फाइनल के लिए खिलाड़ियों को तरोताजा रखने का मौका है। ऐसी स्थिति में मोहम्मद शमी की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी तय मानी जा रही है। जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर अभी भी अनफिट हैं सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 15 Sep 2023 11:57 AM (IST)
Hero Image
Aisa Cup 2023 Ind Vs Ban Match Today

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 का आखिरी मुकाबला भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेला जाएगा। फाइनल में पहले पहुंच चुकी भारतीय टीम के लिए वॉर्मअप मैच होगा। वहीं, फाइनल से बाहर हो चुकी बांग्लादेश की टीम जीत के साथ विदा लेना चाहेगी। इस मुकाबले में दोनों ही टीमें अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं।

रोहित एंड कंपनी के पास शुक्रवार को टीम में कुछ बदलाव करने का मौका है। रविवार को होने वाले फाइनल के लिए खिलाड़ियों को तरोताजा रखने का मौका है। ऐसी स्थिति में मोहम्मद शमी की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी तय मानी जा रही है। जसप्रीत बुमराह को भी आराम दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर अभी भी अनफिट हैं, सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है।

थकी हुई है भारतीय टीम

एशिया कप सुपर-4 के दो मुकाबलों में दो जीत के साथ भारत फाइनल में पहुंच गया है। भारत ने लगभग 48 घंटों में दो मुकाबले खेले। ऐसे में खिलाड़ियों में थकान देखी जा सकी है। हालांकि, टीम को गुरुवार को आराम करने का मौका मिला, फिर भी चिंताएं बना हुई हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: टीवी का रिचार्ज हो गया है खत्म! तो घबराए नहीं, घर बैठे फ्री में उठाए Asia Cup सुपर 4 मैच का लुत्फ

बांग्लादेश का खस्ता हाल

बांग्लादेश की बात करें तो उन्हें इस मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम की सेवाएं नहीं मिलेंगी, जिससे लिटन दास के विकेटकीपिंग करने की उम्मीद है। हालांकि उनके कप्तान शाकिब अल हसन अपने परिवार के साथ समय बिताने के बाद वापस टीम से जुड़ गए हैं।

IND vs BAN:भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन/सुर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

यह भी पढ़ें- IND vs BAN Weather Report: कोलंबो में मौसम बना बेईमान! बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-बांग्लादेश का मुकाबला?