Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ट्रक में खुद क्यों भरना पड़ा सामान? Shaheen Afridi ने बताया पूरा सच

Shaheen Afridi on Pakistan Team पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही उनकी एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें सभी खिलाड़ी ट्रक में सामना खुद भरते हुए नजर आए थे। इस तस्वीर और वायरल वीडियो में देखा गया था कि खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए कोई भी नहीं आया और इस वीडियो को देखकर फैंस ने पीसीबी की जमकर क्लास ली।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 03 Dec 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Pakistan Team ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर ट्रक में खुद क्यों भरा सामना? सामने आई वजह

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Shaheen Afridi on Pakistani Cricketers Luggage Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलिया पहुंचते ही उनकी एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें सभी खिलाड़ी ट्रक में सामना खुद भरते हुए नजर आए थे।

इस तस्वीर और वायरल वीडियो में देखा गया था कि खिलाड़ियों का स्वागत करने के लिए कोई भी नहीं आया और इस वीडियो को देखकर फैंस ने पीसीबी की जमकर क्लास ली। दो दिन से इन वायरल तस्वीरों को लेकर अब पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने पूरा माजरा बताया है।

Pakistan Team ने ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर ट्रक में खुद क्यों भरा सामना? सामने आई वजह

दरअसल, शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) ने रविवार को केनबरा में अभ्यास सत्र से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे पास अपनी अगली फ्लाइट पकड़ने के लिए सिर्फ आधी घंटे का समय बाकी बचा था और वहां सामना ट्रक में भरने के लिए दो ही लोग थे। ऐसे में हमें जल्दी थी, तो सभी खिलाड़ियों ने सामान उठाकर उनकी मदद की, जल्दी से काम पूरा हो जाए और समय की बचत हो। हम अपनी टीम को परिवार कहते हैं।

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया की धरती पर पाकिस्तान का रिकॉर्ड है खराब

बता दें कि पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट 14 से18 दिसंबर तक पर्थ में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा टेस्ट मैच 26 से 30 दिसंबर तक मेलबर्न में खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट 3 से 7 जनवरी तक सिडनी में खेला जाएगा।

पाकिस्तान टीम का ऑस्ट्रेलिया की धरती पर रिकॉर्ड खराब रहा है। ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान टीम ने एक बार भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। 1979 में जीत के करीब पहुंचने के बाद भी पाकिस्तान के हाथों निराशा लगी, ये सीरीज ड्रॉ रही थी। पाकिस्तान ने आखिरी बार 1995 में ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट जीता था। ऐसे में 28 साल बाद पाकिस्तान की टीम चमत्कार करना चाहेंगी।

Rizwan ne sab ka Saman Load keya👀

So humble and down to earth personality he has ❤#PakistanCricketTeam #PAKvsAUS #AUSvPAK #BabarAzam𓃵 #PakistanCricket #BabarAzam #BabarAzamIsMyCaptain pic.twitter.com/jq2zWAtvOM— Abdullah Zafar (@Arain_417) December 1, 2023