Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS ODI सीरीज से पहले ही David Warner ने फिर किया भारत का गुणगान, तस्वीर शेयर कर खींचा फैंस का ध्यान

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होना है जिसके लिए दोनों टीमों की घोषणा हो चुकी है। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम आज भारत पहुंच चुकी है। बता दें कि वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Wed, 20 Sep 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS ODI सीरीज से पहले ही David Warner ने फिर किया भारत का गुणगान

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। David Warner Post Goes Viral Ahead of IND vs AUS ODI Series  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज होना है, जिसके लिए दोनों टीमों की घोषणा हो चुकी है। इस सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम आज भारत पहुंच चुकी है।

बता दें कि वनडे सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस दौरान उन्होंने कैप्शन में भारत की दिल खोलकर तारीफ की है। वॉर्नर का ये ट्वीट फैंस को पसंद आ रहा है। आइए जानते हैं डेविड वॉर्नर ने क्या लिखा?

IND vs AUS: David Warner ने भारत पहुंचकर अपनी तस्वीर की शेयर

दरअसल, भारत (IND vs AUS) के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है। हाल ही में कंगारू टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की।

इस दौरान उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि वह भारत लौटने के बाद काफी खुश महसूस कर रहे हैं और उन्होंने भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज से पहले ये स्वीकार किया कि भारत में उनका स्वागत जोरदार होता है।

नई दिल्ली पहुंचने पर डेविड वार्नर ने एक पोस्ट में कहा,

"भारत वापस आने पर स्वागत करना हमेशा अच्छा होता है। हमेशा ही हमारी अच्छी देखभाल की जाती है और अच्छी तरह से हम खुद को सुरक्षित महसूस करते है।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की वनडे सीरीज में हार का सामना किया। इस हार के साथ ही कंगारू टीम ने वनडे रैंकिंग से अपनी बादशाहत भी गंवाई। हालांकि, टीम की नजरें अब भारत के खिलाफ वनडे सीरीज को जीतने पर बनी हुई है।

डेविड वॉर्नर से पहले स्टीव स्मिथ ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर भारत पहुंचकर अपने होटल के कमरे से मार्नस लाबुशेन और ऑलराउंडर मिशेल मार्श के साथ तस्वीर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें:

IND vs AUS ODI सीरीज से पहले R Ashwin ने 50 ओवर मैच में दिखाया दमखम, टेंशन में आया कंगारू खेमा