Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli Ind vs Sa: ईडन गार्डन्स में मिले दो जिगरी यार! मिस्टर 360 डिग्री ने Virat Kohli को गले लगाकर किया बर्थडे विश, वीडियो हुआ वायरल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती से हर कोई वाकिफ हैं। ये दोनों लंबे समय तक आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में खेले हैं और इस दौरान इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई। इन दोनों की दोस्ती की मिसाल भी दी जाती है। विराट और एबी डिविलियर्स की दोस्ती कितनी गहरी है इसका नजारा हाल ही में देखने को भी मिला है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 05 Nov 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
AB De Villiers ने Virat Kohli को गले लगाकर किया बर्थडे विश

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli AB De Villiers Video। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स की दोस्ती से हर कोई वाकिफ हैं। ये दोनों लंबे समय तक आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में खेले हैं और इस दौरान इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई।

इन दोनों की दोस्ती की मिसाल भी दी जाती है। विराट और एबी डिविलियर्स की दोस्ती कितनी गहरी है, इसका नजारा हाल ही में देखने को भी मिला है। बता दें कि आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 37वें मैच में भारत का सामना साउथ अफ्रीका से हो रहा है।

यह मैच क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद ही खास है, क्योंकि आज टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का जन्मदिन हैं। उनके जन्मदिन को बेहद ही खास बनाने के लिए ईडन गार्डन्स मैदान में उनके जिगरी दोस्त एबी डिविलियर्स पहुंचे, जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

AB De Villiers ने Virat Kohli को गले लगाकर किया बर्थडे विश

दरअसल, भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच विश्व कप का 37वां मैच खेला जा रहा है। विराट कोहली के बर्थडे के दिन भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेल रही है। इस मैच की शुरुआत से पहले विराट कोहली (Virat Kohli) से मिलने साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स ईडन गार्डन्स पहुंचे।

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने किंग कोहली को गले लगाकर बर्थडे विश किया। दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे से काफी समय तक बातचीत करते हुए नजर आए। यह वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli Net Worth: करोड़ों कमाते हैं टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, जानिए कहां-कहां से होती है इतनी कमाई

भारतीय टीम ने सेमीफाइनल में पहले ही कर लिया है प्रवेश बता दें कि टीम इंडिया ने लगातार 7 मैच जीतने के बाद विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल के लिए प्रवेश कर लिया है। टीम इंडिया ने 14 अंक से साथ ही इस वक्त विश्व कप 2023 की प्वाइंट्स टेबल पर पहला स्थान हासिल कर रखा है।