Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shaheen Afridi ने Jasprit Bumrah को पिता बनने का दिया खास तोहफा, अब बुमराह ने इस तरह जीत लिया फैंस का दिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भारत-पाक के मैच से पहले पिता बने थे। एशिया कप के बीच वह इस खास मौके अपनी पत्नी संजना गणेशन के पास पहुंचे थे। नेपाल के खिलाफ मैच में बुमराह खेल नहीं पाए थे। उन्होंने ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इसके बाद वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मोर्चा संभालने के लिए वापस लौट आए।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 11 Sep 2023 05:19 PM (IST)
Hero Image
Shaheen Shah Afridi ने Jasprit Bumrah को पिता बनने का दिया खास गिफ्ट

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) भारत-पाक के मैच से पहले पिता बने थे। एशिया कप के बीच वह इस खास मौके अपनी पत्नी संजना गणेशन के पास पहुंचे थे।

नेपाल के खिलाफ मैच में बुमराह खेल नहीं पाए थे। उन्होंने ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर की थी। इसके बाद वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में मोर्चा संभालने के लिए वापस लौट आए।

उन्हें पिता बनने के बाद हर जगह से बधाइयां मिल रही है। इस बीच पाकिस्तान के खिलाफ जब रविवार को मैच में बारिश की वजह से मैच रिजर्व डे के लिए खेलने का फैसला किया गया तो शाहीन अफरीदी ने बुमराह को एक खास तोहफा दिया। ये वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी शेयर किया था।

Shaheen Shah Afridi ने Jasprit Bumrah को पिता बनने का दिया खास गिफ्ट

दरअसल, कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में जसप्रीत बुमराह को शाहीन अफरीदी ने एक खास गिफ्ट दिया । उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज को उनके पहले बच्चे अंगद जसप्रीत बुमराह के जन्म पर ये खास गिफ्ट दिया । अफरीदी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) अकाउंट पर भी शेयर किया है।

शाहीन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि प्यार और शांति। आपके बच्चे के जन्म पर जसप्रीत बुमराह और उनके परिवार को बधाई। पूरे परिवार के लिए प्रार्थना। हम मैदान पर लड़ते हैं। मैदान के बाहर हम सिर्फ इंसान हैं।

इस ट्वीट पर जसप्रीत बुमराह का रिएक्शन सामने आया। उन्होंने जवाब में कहा, ब्यूटीफुल जेस्चर, मैं और मेरा परिवार इस प्यार से अभिभूत हैं! हमेशा शुभकामनाएं। इस पर पाकिस्तानी फैंस की काफी प्रतिक्रिया मिल रही है। हर कोई बुमराह की प्रतिक्रिया से खुश है।

बता दें कि 4 सिंतबर को जसप्रीत बुमराह ने ट्वीट कर लिखा था कि हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है। आज सुबह हमने अपने बेटे अंगद जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और उन सभी चीजों का इंतजार नहीं कर सकते है, जो हमारे जीवन का ये नया अध्याय अपने साथ लाएगा।