Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: ये क्या कर दिया Virat, DRS नहीं लेने पर Rohit Sharma रह गए हैरान; अंपायर ने दी कातिलाना मुस्कान

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन विराट कोहली ने हैरान करने वाला फैसला किया। कोहली ने LBW आउट दिए जाने पर डीआरएस न लेकर क्रिकेट फैंस के साथ-साथ पूरी टीम को भी हैरान कर दिया। दरअसल मेहदी हसन की गेंद पर उन्हें एलबीडब्ल्यू आउट दिया और रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद बल्ले का किनारा लेकर पैड से टकराई थी।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 20 Sep 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली के डीआरएस न लेने पर रोहित हैरान दिखे।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा उस समय हैरान रह गए जब विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की दूसरी पारी में आउट दिए जाने के बाद DRS का इस्तेमाल नहीं करने का फैसला किया। मैच के 20वें ओवर में मेहदी हसन की गेंद पर रॉड टकर ने कोहली को LBW आउट कर दिया। आउट दिए जाने के बाद कोहली ने DRS लेने के बारे में सोचा, लेकिन अंत में उन्होंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया।

बाद में स्क्रीन पर रिप्ले में दिखा कि गेंद कोहली के बल्ले का किनारा लेकर पैड से टकराई थी। इसके बाद ड्रेसिंग रूम में बैठ सभी हैरान रह गए। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने रिप्ले देखकर चौंक गए, उन्हें यकीन नहीं हो रहा था कि विराट कोहली से ऐसी गलती कैसे हो गई। रिप्ले देखने के बाद उनका रिएक्शन कि 'बल्ला था यार'। वहीं, स्क्वायर लेग पर खड़े अंपायर रिचर्ड केटलबोरो ने बड़ी स्क्रीन पर रिप्ले देखने के बाद शर्मीली मुस्कान बिखेरी।

कोहली ने पूरे किए 12 हजार रन

दूसरे दिन विराट कोहली ने 37 गेंद पर 17 रन बनाकर आउट हुए। इसकी मदद से कोहली ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में 12,000 रन बनाने का कमाल किया। कोहली के आउट होने के बाद शुभमन गिला और ऋषभ पंत ने भारतीय पारी को आगे बढ़ाने का काम किया।

जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी

दूसरे दिन स्टंप्स तक भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए थे। शुभमन गिल 33 और ऋषभ पंत 12 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारत ने कुल 308 रन की बढ़त हासिल कर ली है। अभी तीन दिन का खेल बचा हुआ है। बांग्लादेश की पहली पारी 149 रन पर सिमट गई थी। बुमराह को चार विकेट मिले।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) September 20, 2024

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: 'गलत फॉर्मेट से संन्यास ले लिया', बांग्लादेश के खिलाफ फेल होने पर फैन ने दी Rohit Sharma को सलाह

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: Rishabh Pant के बहकावे में आकर Rohit Sharma कर बैठे बड़ी गलती, सिराज से माफी मांगकर किया पछतावा