Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SA vs AUS Semifinal: कब, कहां और कैसे फ्री में देख सकेंगे दूसरे सेमीफाइनल मैच का लाइव प्रसारण और स्ट्रीमिंग

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में खेला जाएगा। यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें शानदार लय में हैं। दक्षिण अफ्रीका अपने ऊपर लगे चोकर्स के टैग को हटाने के लिए पूरा जोर लगाएगा। चलिए जानते हैं कि इस मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब कहां और कैसे देख सकते हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 16 Nov 2023 11:18 AM (IST)
Hero Image
SA vs AUS: दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत साउथ अफ्रीका के साथ होगी।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स में खेला जाएगा। यह मुकाबला बेहद रोमांचक होने की उम्‍मीद है क्‍योंकि दोनों ही टीमें शानदार लय में हैं। दक्षिण अफ्रीका अपने ऊपर लगे 'चोकर्स' के टैग को हटाने के लिए पूरा जोर लगाएगा। चलिए जानते हैं कि इस मैच का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

कब और कहां खेला जाएगा साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया ( SA vs AUS) के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मैच?

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का दूसरा सेमीफाइनल मैच 16 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का सेमीफाइनल मैच?

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला दूसरा सेमीफाइनल मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा। टॉस का सिक्का मैच से आधे घंटा पहले उछाला जाएगा।

यह भी पढ़ेंSA vs AUS: स्टार्क-मैक्सवेल की वापसी तय, बावुमा भी हैं तैयार; सेमीफाइनल में ऐसी होगी ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका की Playing 11

कहां देख सकेंगे साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया मैच का लाइव टेलिकास्ट?

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

कहां देख सकेंगे साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में देख सकेंगे।

शानदार फॉर्म में कंगारू टीम

वर्ल्ड कप 2023 का आगाज लगातार दो हार के साथ करने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टूर्नामेंट में जोरदार कमबैक की कहानी लिखी है। टीम ने लगातार सात मैचों में जीत दर्ज करते हुए सेमीफाइनल का टिकट हासिल किया है। बल्लेबाजी में डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श का बल्ला जमकर बोल रहा है। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाजी ने इस मेगा इवेंट में चार चांद लगाए हैं। गेंदबाजी में एडम जम्पा की फिरकी का जादू भी सिर चढ़कर बोला है। हालांकि, स्टार्क लय से भटके हुए जरूर नजर आए हैं।

बेहद मजबूत दिख रही बावुमा एंड कंपनी

साउथ अफ्रीका ने इस विश्व कप में लाजवाब क्रिकेट खेली है। क्विंटन डिकॉक का बल्ला खूब चला है और वह टूर्नामेंट में चार शतक ठोक चुके हैं। रेसी वेन डर डुसेन ने भी अपनी बैटिंग से खूब रंग जमाया है। एडम मार्करम और हेनरिक क्लासन ने आखिरी के ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को बड़े टोटल तक पहुंचाने का काम किया है। गेंदबाजी मे मार्को जेनसन टीम के सबसे सफल गेंदबाज बनकर उभरे हैं।