Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ashwin की फिरकी से गदगद हुआ Team India का ये खिलाड़ी, तारीफ में कर डाला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

दूसरे मैच में रविचंद्रन अश्विन ने शानदार वापसी की और 3 विकेट चटकाए। अश्विन की फिरकी पर कंगारू बल्लेबाज जमकर नाचे। अश्विन ने सबसे पहले मार्नस लाबुशेन फिर डेविड वॉर्नर और जोश इंग्लिस के अहम विकेट चटकाए। अश्विन इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। अश्विन की वापसी पर स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 08:58 PM (IST)
Hero Image
अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Yuzvendra Chahal on Ashwin: भारत ने दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई टीम पर 99 रन से जीत दर्ज करके सीरीज अपने नाम की। इस सीरीज के पहले दो मैचों में टीम की कमान केएल राहुल के हाथों में सौंपी गई।

अश्विन ने चटकाए अहम विकेट-

दूसरे मैच में रविचंद्रन अश्विन ने शानदार वापसी की और 3 विकेट चटकाए। अश्विन की फिरकी पर कंगारू बल्लेबाज जमकर नाचे। अश्विन ने सबसे पहले  मार्नस लाबुशेन फिर डेविड वॉर्नर और जोश इंग्लिस के अहम विकेट चटकाए।

अश्विन है सर्वश्रेष्ठ भारतीय स्पिनर-

अश्विन इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने कुंबले को पीछे छोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया के 144 विकेट अपने नाम किए। साथ ही वे किसी टीम के खिलाफ वनडे नें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं।

6 बाद की वापसी-

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में 6 साल बाद अश्विन ने घरेलू जमीन पर वनडे मैच खेला और जनवरी 2022 के बाद लगभग एक साल बाद इस फॉर्मेट में वापसी की। अब दूसरे मैच के बाद अश्विन की जमकर तारीफ हो रही है और उन्हें वर्ल्ड कप में शामिल करने की बाते भी चल रही हैं।

ये भी पढ़ें:- इंदौर में Team India ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया से बड़ा कारनामा, सीरीज पर जमाया कब्जा, PAK की हुई बराबरी

चहल ने किया पोस्ट-

जब अश्विन को वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था तो इस पर जमकर विवाद हुआ। अश्विन की वापसी पर टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

चहल का पोस्ट वायरल-

चहल ने अश्विन की तारीफ में लिखा कि "रविचंद्रन अश्विन नाम ही काफी है।" चहल का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी जताई है। बता दें कि चहल को भी विश्व कप में टीम में जगह नहीं मिली है। इस पर भारतीय स्पिनर्स ने कहा कि चहल की जगह कुलदीप यादव को शामिल किया गया है क्योंकि वे अभी बेहतरीन फॉर्म में हैं।

ये भी पढ़ें:- एक शेर तो दूसरा सवा शेर, स्पिनर को देख दाएं हाथ के बल्लेबाज बने David Warner, फिर Ashwin ने दिखाया अपना जादू