Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RR vs PBKS: आईपीएल 2024 के बीच पंजाब किंग्स को लगा करारा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज इस वजह से अचानक लौटा अपने घर

पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2024 के प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स सबसे आखिरी स्थान पर मौजूद है। पंजाब किंग्स ने 12 मैचों में से 4 मैचों में जीत हासिल की है और 8 मैचों में हार का सामना किया है। अब पंजाब किंग्स का आज मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होना है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Wed, 15 May 2024 02:47 PM (IST)
Hero Image
RR vs PBKS: आईपीएल 2024 के बीच पंजाब किंग्स को लगा करारा झटका

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के लीग स्टेज मुकाबले अब खत्म होने वाले है। टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी पंजाब किंग्स के अभी दो मुकाबले बाकी रहते है, लेकिन इन मुकाबलों से पहले पंजाब किंग्स को करारा झटका लगा है। पंजाब टीम के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा आईपीएल 2024 के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। कगिसो रबाडा अपनी इंजरी के चलते अपने घर लौट चुके हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अपने एक्स पर इसकी जानकारी दी है।

IPL 2024 में PBKS के बाकी दो मैचों से बाहर हुए Kagiso Rabada

दरअसल, प्रोटिस मेंस ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आईपीएल 2024 के बीच अपने घर लौट चुके हैं। कगिसो रबाडा अपनी इंजरी के इलाज के लिए अपने घर रवाना हुए। 28 साल के कगिसो रबाडा क्रिकेट साउथ अफ्रीका के मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे। आगामी टी20 विश्व कप 2024 के लिए वह उपलब्ध रहेंगे।

यह भी पढ़ें: DC vs LSG: 'अगर RCB के खिलाफ खेलता तो...' Rishabh Pant ने BCCI को लिया आड़े हाथ; निकाली अपनी भड़ास

अगर बात करें कगिसो रबाडा के आईपीएल 2024 के प्रदर्शन की तो उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए कुल 11 मैच खेलते हुए 11 विकेट चटकाए। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट 8.85 का रहा। वह पंजाब किंग्स के लिए आखिरी दो मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, इसलिए रबाडा को अपने घर रवाना होने की इजाजत मिली।

His… pic.twitter.com/Uo4XAaGmPU— Proteas Men (@ProteasMenCSA) May 15, 2024