Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हिंदू नाम से मुस्लिम युवक चला रहा था जूस की दुकान, लोगों ने जमकर किया हंगामा; लेकिन सच्चाई कुछ और...

Delhi Crime News दिल्ली के करावल नगर में एक मुस्लिम युवक द्वारा हिंदू नाम से जूस की दुकान चलाने का मामला सामने आया है। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने दुकान के बाहर जमकर हंगामा किया और दुकानदार को धमकियां दीं। पुलिस ने दुकानदार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और वीडियो के माध्यम से आरोपियों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 25 Sep 2024 08:57 AM (IST)
Hero Image
Delhi News: हिंदू नाम से मुस्लिम युवक की जूस की दुकान पर बवाल। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। करावल नगर इलाके में एक हिंदू संगठन से जुड़े युवाओं ने जूस की दुकान के बाहर जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि दुकान का संचालक मुस्लिम होते हुए हिंदू नाम से दुकान चला रहा है। हंगामे को देखते हुए वहां भीड़ जमा हो गई। दुकान के बाहर लगा बोर्ड न हटाने पर अंजाम भुगतने की धमकी देकर चले गए।

करावल नगर में कृष्णा नाम से है जूस की दुकान 

उनका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। दुकानदार अलीम खान की शिकायत पर पुलिस करावल नगर थाना ने धमकी व सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की धारा में प्राथमिकी की है। अलीम मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला है। वह करावल नगर में सुरेंद्र सिंह धामा के मकान में कृष्णा नाम से जूस की दुकान चला रहा है।

पुलिस (Delhi Police) को दी गई शिकायत में उसने बताया कि दो माह पहले उसने जोगिंदर से सामान समेत दुकान खरीदी थी। दुकान पर वही पुराना बोर्ड लगा हुआ है। आरोप लगाया कि वह अपनी दुकान पर था।

पुलिस वीडियो के आधार पर कर रही आरोपियों की पहचान

तभी 10 से 15 युवक आए और खुद को हिंदू संगठन का कार्यकर्ता बताते हुए गाली-गलौज करते हुए दुकान का बार्ड हटाने के लिए धमकी देने लगे। पुलिस वीडियो को कब्जे में लेकर आरोपितों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi Bulldozer Action: करोल बाग में गरजा बुलडोजर, MCD ने पुलिस बल की मौजूदगी में इलाके को कराया कब्जा मुक्त