Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आज की रात मजा हुस्न का...' लड़कियों को देखकर गा रहा था गाना, लेडी सिंघम ने मनचले को पहुंचाया जेल

हापुड़ शहर के एक कॉलेज के पास महिलाओं को देखकर आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए गाने वाले मनचले को एंटी रोमियो स्क्वायड की टीम ने पकड़ कर जेल भेज दिया। महिला पुलिस ने उसे हवालात में बंद कर दिया और कहा कि पूरी रात हवालात का लीजिए। दरअसल हेड कांस्टेबल रेशू टीम के साथ बुलंदशहर रोड स्थित एक कॉलेज के सामने सादे कपड़ों में तैनात थी।

By Kesav Tyagi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 25 Sep 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
Hapur Crime: मनचले को महिला पुलिसकर्मी ने दौड़ा कर दबोचा। फाइल फोटो

 केशव त्यागी, हापुड़। कॉलेज के सामने खड़े होकर आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए... गाना गाने वाले मनचले को नहीं पता था कि उसे रात का मजा हवालात में गुजारा कर लेना पड़ेगा।

वहां, सादे कपड़ों में ड्यूटी दे रही महिला हेड कांस्टेबल ने बीच सड़क पर दौड़ाकर मनचले को दबोच लिया। महिला सिंघम ने उसे हवालात में बंद कर दिया और पूरी रात का मजा लेने की नसीहत दी। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कर ली गई है।

एंटी रोमियो स्क्वायड नारी सुरक्षा के लिए मील का पत्थर

एंटी रोमियो स्क्वायड (Anti Romeo Squad) नारी सुरक्षा के लिए मील का पत्थर साबित हो रहा है। मगर, आज भी जगह-जगह महिलाओं को छींटाकशी और छेड़छाड़ की घटनाओं का सामना करना पड़ता है। जिस पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाने के लिए योगी सरकार लगातार एंटी रोमियो स्क्वायड को प्रभावी बनाने में लगी है।

फिर आज भी कहीं न कहीं महिलाओं को मनचलों का सामना करना पड़ रहा है। मगर मंगलवार को मामला मनचले पर भारी पड़ गया। मामला कुछ यूं था कि एंटी रोमियो स्क्वायड में तैनात महिला हेड कांस्टेबल रेशू टीम के साथ बुलंदशहर रोड स्थित एक कॉलेज के सामने सादे कपड़ों में मनचलों धरपकड़ कर रही थीं।

पुलिस के होने की भनक लगने पर मनचले ने भागने की कोशिश की

इस दौरान एक मनचला कालेज के पास पहुंचा। वहां से गुजरने वाली महिलाओं व युवतियों को देखकर आरोपित आज की रात मजा हुस्न का आंखों से लीजिए,.... गाना गाने लगा। इसी बीच पुलिस के होने की भनक लगने पर मनचले ने सड़क पर दौड़ लगा दी।

महिला पुलिसकर्मी (Delhi Police) ने साहस का परिचय देते हुए उसका पीछा किया और काफी दूर दौड़ने के बाद उसे दबोच लिया। महिला पुलिसकर्मी की हिम्मत देखकर आम लोगों ने जमकर सराहना भी की।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मुनीष प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित जिला गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र के मोहल्ला जमालपुरा का नूर मोहम्मद है। आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

यह भी  पढ़ें: Hapur Fire: 50 साल पुरानी पावर लूम फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान और रुपये जलकर स्वाहा