Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली हाईकोर्ट से सिसोदिया की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद क्या है आप का प्लान? पार्टी पकड़ेगी ये राह

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका ख़ारिज करने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता एवं मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि कथित शराब घोटाला भाजपा का राजनैतिक षड्यंत्र है। इसका मकसद ‘‘आप’ को खत्म करना है। जब भाजपा दिल्ली-पंजाब में हमें हराने में असफल हो गई तो ईडी-सीबीआई के जरिए इस षड्यंत्र रचा।

By sanjeev Gupta Edited By: Geetarjun Updated: Tue, 21 May 2024 11:44 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली हाईकोर्ट से सिसोदिया की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद क्या है आप का प्लान? पार्टी पकड़ेगी ये राह

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका ख़ारिज करने के फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। ‘आप’ की वरिष्ठ नेता एवं मंत्री आतिशी ने प्रेस वार्ता कर कहा कि कथित शराब घोटाला भाजपा का राजनैतिक षड्यंत्र है।

इसका मकसद ‘‘आप’ को खत्म करना है। जब भाजपा दिल्ली-पंजाब में हमें हराने में असफल हो गई तो ईडी-सीबीआई के जरिए इस षड्यंत्र को रचा। लेकिन अब भाजपा का अंत अब करीब आ गया है।

देश की जनता ने उसे सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। चार जून को गठबंधन की सरकार बनने के बाद देश के सबसे बड़े इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाले की जांच होगी और भाजपा के नेता जेल जाएंगे।

दो साल से चल रही जांच, लेकिन...

आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि दिल्ली हाईकोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत की अर्जी को खारिज किया है। हम हाईकोर्ट का सम्मान करते हैं, लेकिन इससे सम्मानपूर्वक असहमत हैं। दो साल से इस घोटाले की जांच हो रही है। 500 से ज्यादा अधिकारी लगे हुए हैं। एक हजार से ज्यादा छापे पड़ चुके हैं और आठ से ज्यादा चार्जशीट दाखिल हो चुकी हैं, लेकिन एक रुपये की भी बरामदगी आम आदमी पार्टी के किसी नेता या विधायक, मंत्री के पास से नहीं हुई है।

आतिशी ने कहा कि अब हम जल्द ही मनीष सिसोदिया की जमानत की अर्जी सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करेंगे। हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है। जब-जब इस देश के लोकतंत्र पर हमला हुआ है, सुप्रीम कोर्ट उसे बचाने आया है।