Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Actor निमाई बाली निभाएंगे लवकुश रामलीला में रावण की भूमिका, आयोजकों ने बताया- इस बार बेहद खास होगा रामकथा का मंचन

लाल किले में होने वाली लवकुश रामलीला में बॉलीवुड अभिनेता निमाई बाली रावण का किरदार निभाएंगे। निमाई बाली इससे पहले भी कई फिल्मों और टीवी सीरियल में रावण का किरदार निभा चुके हैं। इस बार रामलीला में कई खास एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे। हेमंत पांडे नारद मुनि के किरदार में दिखाई देंगे जबकि अभिनेता मनीष चर्तुवेदी रावण पुत्र मेघनाद का अभिनय करेंगे।

By Nihal Singh Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 01 Sep 2024 10:34 PM (IST)
Hero Image
एक्टर निमाई बाली निभाएंगे लवकुश रामलीला में रावण की भूमिका।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। लाल किला के प्रागंण में होने वाली लवकुश रामलीला में बॉलीवुड कलाकार निमाई बाली रावण का किरदार निभाएंगे।

कांस्टीट्यूशन क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता में कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि निभाई बाली फिल्म एवं टीवी सीरियल में रावण का किरदार पहले भी निभा चुके है। इसके साथ ही फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे नारद मुनि के किरदार में दिखाई देंगे, जबकि अभिनेता मनीष चर्तुवेदी रावण पुत्र मेघनाद का अभिनय करेंगे।

क्रेनों की मदद से एक्शन स्टंट हवा में होंगे

कमेटी अध्यक्ष अर्जुन कुमार ने बताया कि पहली बार ऐसे एक्शन दृश्य का मंचन होगा, जिसमें हवा में ही रामलीला के कई प्रमुख पात्र भी गायब हो जाएंगे और राम भक्तों को आश्चर्य चकित कर देंगे। खुले आकाश में 180 फीट ऊंचाई की क्रेनों की मदद से अनेक एक्शन स्टंट सीन हवा में किये जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Water Crisis in Delhi: सोमवार को दिल्ली के इन इलाकों में नहीं आएगा पानी, जल बोर्ड ने बताई ये वजह