Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'भीषण गर्मी में भी केजरीवाल को नहीं दिया गया कूलर', आतिशी ने तिहाड़ में CM को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप

आतिशी ने कहा कहा कल जब जेल में उनका मेडिकल परीक्षण हुआ तो उनका वजन महज 61 किलो निकला। तब दूसरी मशीन पर वजन कराया तो 64 किलो आया। फिर तीसरी मशीन लाई गई जिस पर उनका वजन 66.5 किलो निकला। निश्चित तौर पर भाजपा प्रशासित तिहाड़ जेल में सीएम के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा षडयंत्र रचा जा रहा है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 03 Jun 2024 07:21 PM (IST)
Hero Image
आतिशी ने जेल में CM को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 2 जून को तिहाड़ में आत्मसमर्पण कर दिया था। उन्होंने अंतरिम जमानत की अवधि खत्म होने के बाद सरेंडर कर दिया था। वहीं दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने जेल में केजरीवाल को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि इतनी भीषण गर्मी में भी तिहाड़ में सीएम केजरीवाल को कूलर नहीं दिया गया है।

आतिशी ने कहा कहा, "कल जब जेल में उनका मेडिकल परीक्षण हुआ तो उनका वजन महज 61 किलो निकला। तब दूसरी मशीन पर वजन कराया तो 64 किलो आया। फिर तीसरी मशीन लाई गई, जिस पर उनका वजन 66.5 किलो निकला। निश्चित तौर पर भाजपा प्रशासित तिहाड़ जेल में सीएम के स्वास्थ्य को लेकर बड़ा षडयंत्र रचा जा रहा है। उनके स्वास्थ्य परीक्षणों के लिए सात दिन की जमानत का भी ईडी ने इसीलिए ही जमकर विरोध किया था।

भाजपा को भगवान भी माफ नहीं करेगा: आतिशी

आतिशी ने कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री को इस तरह से परेशान करने के लिए दिल्ली की जनता ही नहीं, भगवान भी भाजपा को कभी माफ नहीं करेगा। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए 21 दिनों की अंतरिम राहत दी थी। इसकी अवधि 1 जून को खत्म हो रही थी और उन्हें 2 जून को तिहाड़ सरेंडर करना था।

ये भी पढ़ें- 2 पेड़ों को काटने और 132 पेड़ों को लगाने के आदेश पर वन विभाग को अवमानना का नोटिस, दिल्ली HC ने उठाए सवाल