Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DDA Housing Scheme: फ्लैट खरीदारों को डीडीए ने दी बड़ी राहत, पेमेंट करने की लास्ट डेट बदली

DDA Housing Scheme दिल्ली विकास प्राधिकरण (Delhi Development Authority) ने दिवाली स्पेशल हाउसिंग स्कीम 2023 के तहत द्वारका सेक्टर-19बी के फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत दी है। डीडीए ने फ्लैट के भुगतान की समय अवधि में एक महीने की बढ़ोतरी कर दी है। अब लोग 31 अक्टूबर तक आराम से बचा हुआ भुगतान बिना किसी ब्याज के कर सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Wed, 25 Sep 2024 09:56 AM (IST)
Hero Image
द्वारका हाउसिंग स्कीम के फ्लैटों के लिए ई-नीलामी शुरू हो गयी है।

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। दिल्ली विकास प्राधिकरण ने दीवाली स्पेशल हाउसिंग स्कीम 2023 ई-आक्शन के तहत द्वारका सेक्टर-19बी के फ्लैट खरीदारों को बड़ी राहत दी है। डीडीए ने फ्लैट के भुगतान की समय अवधि में एक महीने की बढ़ोतरी कर दी है।

अब लोग 31 अक्टूबर तक आराम से बचा हुआ भुगतान बिना किसी ब्याज के कर सकते हैं। पहले बिना ब्याज के भुगतान की आखिरी तारीख 28 सितंबर तक थी। डीडीए ने मंगलवार को सर्कुलर नोटिस जारी किया, जिसमें बताया कि द्वारका सेक्टर-19बी स्थित ए से लेकर के टावर के फ्लैटों की पेमेंट की समय अविधि बढ़ा एक महीने के लिए और बढ़ा दी गई है।

ये भी पढे़ं-

DDA Housing Scheme: धड़ाधड़ बिक रहे डीडीए के फ्लैट, पहले दिन ही मची लूट; जल्दी करें आवेदन

द्वारका हाउसिंग स्कीम के फ्लैटों के लिए ई-नीलामी शुरू

दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) ने द्वारका हाउसिंग स्कीम 2024 के तहत फ्लैटों के लिए 24 सितंबर से ई-नीलामी शुरू कर दी है। घोषणा के अनुसार, नीलामी में सेक्टर 14, 16बी और 19बी में पेंटहाउस, सुपर एचआईजी, एचआईजी और एमआईजी सहित विभिन्न श्रेणियों के फ्लैट शामिल हैं। यह लाइव ई-नीलामी 26 सितंबर तक हर दिन दो स्लॉट में आयोजित की जाएगी। एक सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी दोपहर 3 बजे से शाम 4 बजे तक होगी।

— Delhi Development Authority (@official_dda) September 24, 2024

नरेला में 32 लाख में फ्लैट खरीदने का मौका

डीडीए ने नरेला में मध्यम वर्गीय आवासीय योजना निकाली है। इसके तहत 32 लाख रुपये की कीमत पर फ्लैट खरीदा जा सकता है। यहां डीडीए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर फ्लैट बेच रहा है। ज्यादा जानकारी के लिए डीडीए की वेबसाइट (https://eservices.dda.org.in) पर विजिट करें।