Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Car Accident: तेज रफ्तार BMW कार ने सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को मारी टक्कर, चार लोग घायल

दक्षिणी दिल्ली में ग्रेटर कैलाश इलाके में रविवार रात एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने सड़क किनारे खड़े एक वाहन में टक्कर मार दी। इसे एक महिला ड्राइव कर रही थी। टक्कर मारुति सियाज कार में लगी। इसकी चपेट चार पैदल यात्री आ गए और वे इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

By Jagran NewsEdited By: Sonu SumanUpdated: Mon, 20 Nov 2023 12:21 PM (IST)
Hero Image
ग्रेटर कैलाश इलाके में बीएमडब्ल्यू कार की टक्कर में 4 पैदल यात्री घायल।

एजेंसी, नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में ग्रेटर कैलाश एन्क्लेव-2 इलाके में रविवार रात एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने सड़क किनारे खड़े एक वाहन में टक्कर मार दी। इसकी चपेट चार पैदल यात्री आ गए और वे इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) चंदन चौधरी ने बताया कि घायलों की पहचान यशवंत नालवाडे (58), देवराज मधुकर (50), मनोहर (62) और नितिन के तौर पर की गई है। सभी पीड़ित डिनर के बाद टहलने निकले थे। सभी को एम्स ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। 

एक महिला BMW को कर रही थी ड्राइव

चौधरी ने कहा कि बीएमडब्ल्यू कार को एक महिला चला रही थी। इसने पास ही खड़ी मारुति सियाज को टक्कर मार दी। इसका परिणाम यह हुआ कि सियाज ने चार लोगों को टक्कर मार दी। इसमें वे घायल हो गए। सियाज के अंदर कोई नहीं था। 

डीसीपी ने बताया कि एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। पुलिस को घटना की जानकारी कंट्रोल रूम के जरिए मिली। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: जामा मस्जिद इलाके में एक युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती