Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Bus Accident: दिल्ली के रोहिणी में डीटीसी ई-बस पलटी, कई सवारी घायल; 15 दिन में दूसरा हादसा

यह हादसा रोहिणी के केएन काटजू मार्ग पर सचदेवा स्कूल के सामने हुआ। हादसे के समय बस में दर्जनभर सवारियां यात्रा कर रही थीं। बस सचदेवा स्कूल से बाईं तरफ टर्न ले रही थी इसी दौरान पलट गई। बस चालक का कहना है कि मोटर साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में यह दुर्घटना घटी। 15 दिन के भीतर डीटीसी बस का यह दूसरा हादसा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 19 Nov 2023 10:41 AM (IST)
Hero Image
Delhi Bus Accident: दिल्ली के रोहिणी में डीटीसी ई-बस पलटी, कई सवारी घायल

जागरण संवाददाता, बाहरी दिल्ली। डीटीसी इलेक्ट्रिक बस आज रविवार सुबह साढ़े सात बजे अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 5-6 सवारियां के चोटिल होने की खबर है। यह हादसा रोहिणी के केएन काटजू मार्ग पर सचदेवा स्कूल के सामने हुआ। हादसे के समय बस में दर्जनभर सवारियां यात्रा कर रही थीं।

बताया जाता है कि बस सचदेवा स्कूल से बाईं तरफ टर्न ले रही थी, इसी दौरान पलट गई। बस चालक का कहना है कि मोटर साइकिल सवार को बचाने के प्रयास में यह दुर्घटना घटी। 15 दिन के भीतर डीटीसी बस का यह दूसरा हादसा है।

रोहिणी के विश्राम चौक के पास तेज रफ्तार डीटीसी बस ने डेढ़ दर्जन से ज्यादा वाहनों को टक्कर मार दी थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और एक घायल हो गया था।

Also Read-

भारत-ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला आज, रोहित की पारी और विराट का रिकॉर्ड बढ़ा रहा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की परेशानी

हादसे में 5-6 सवारियां के चोटिल होने की खबर है। यह हादसा रोहिणी के केएन काटजू मार्ग पर सचदेवा स्कूल के सामने हुआ। pic.twitter.com/tUAUiX9ZQn— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) November 19, 2023