Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिल्ली के बवाना इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर

दिल्ली के बवाना इलाके में आज बुधवार को एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। सूचना पर आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। आग किस वजह से लगी अभी इसका पता नहीं चल सका है। हादसे में अभी तक किसी तरह की जानहानि की खबर नहीं है। आस-पास के लोग आग बुझाने में दमकलकर्मियों की सहायता कर रहे हैं।

By AgencyEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Wed, 18 Oct 2023 12:34 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के बवाना इलाके में फैक्ट्री में लगी भीषण आग

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। औद्योगिक क्षेत्र बवाना में प्लास्टिक बनाने वाली फैक्ट्री में बुधवार सुबह साढ़े 10 बजे भीषण आग लग गई। आग की चपेट में एक और फैक्ट्री भी आई है।

आग की प्रचंडता को देखते हुए दिल्ली दमकल विभाग ने आसपास के क्षेत्रों से दो दर्जन से ज्यादा फायर टेंडर मौके पर भेजे हैं।

ताजा जानकारी के मुताबिक, 26 फायर टेंडर आग को नियंत्रित करने में लगे हैं। अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। आग लगने के कारण अभी स्पष्ट नहीं हुए है।

अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके में बुधवार सुबह एक फैक्ट्री में आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग से कोई घायल नहीं हुआ। दिल्ली फायर सर्विस को आज सुबह 10.30 बजे बवाना की एक दो मंजिला इमारत से फोन आया।

सूचना पर कम से कम 26 दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। एक अधिकारी ने बताया कि आग पहली मंजिल से शुरू हुई और जल्द ही इसने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने का काम जारी है।