Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'5 करोड़ पहुंचा दो, वरना अंजाम भुगतने के लिए रहो तैयार', दिल्ली के कारोबारी को मिली लॉरेंस बिश्नोई की धमकी

ग्रेटर कैलाश में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक म्यूजिक प्रोड्यूसर से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हाल ही में ग्रेटर कैलाश में हुई गैंगवार में नादिर शाह की हत्या कर दी गई थी। गैंगस्टर रियल एस्टेट कारोबारी से भी पांच करोड़ की रंगदारी मांगी है।

By shani sharma Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 23 Sep 2024 03:30 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के म्यूजिक प्रोड्यूसर को मिली लॉरेंस बिश्नोई से धमकी।

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ग्रेटर कैलाश में रहने वाले एक म्यूजिक प्रोड्यूसर से पांच करोड़ की रंगदारी मांगी है। पैसा ने देने पर आरोपित ने अंजाम भुगतने की धमकी दी है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। हाल ही पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में हुई गैंगवार में नादिर शाह नाम के कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इसकी जिम्मेदारी भी बिश्नोई गिरोह के बदमाश रोहित गोदारा ने ली थी।

पुलिस के अनुसार अमन नाम के कारोबारी को धमकी दी गई है। वह गानों को प्रोड्यूस करते हैं। पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें 21 सितंबर को व्हाट्सऐप पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का बताकर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। जब पीड़ित ने कॉल करने वाले से कहा कि उन्होंने गलत नंबर मिलाया है तो आरोपित ने कहा कि बिल्कुल सही नंबर है। आरोपित ने पीड़ित से कहा कि वह उसकी कॉल रिकॉर्ड कर लें और पता कर ले। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी।

पैसे नहीं मिले तो घर लड़के भेज दूंगा

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि जिस नंबर से कॉल की गई, वह विदेशी है। आरोपित ने पीड़ित को धमकी दी कि यदि पैसों का इंतजाम नहीं हुआ तो घर लड़के भेज दूंगा। कॉल के बाद से ही पीड़ित सहमा हुआ है। उसने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है। विदेश में बैठे रोहित गोदारा ने हाल ही में शाहदरा के कारोबारी से भी 10 करोड़ की रंगदारी मांगी थी। इसको लेकर फर्श विहार थाने में केस दर्ज किया गया था।

हम परछाई हैं, पीछा नहीं छोड़ते

इसके अलावा आरोपित ने सैनिक फॉर्म के भी रियल एस्टेट कारोबारी को हत्या की धमकी देकर पांच करोड़ की रंगदारी मांगी है। आरोपित ने कहा कि अगर पैसा नहीं दिया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। तेरा जवाब आ जाएगा तो ठीक है, नहीं तो फिर तैयार रहना।

इतना ही नहीं, आरोपित ने पीड़ित से कहा कि तेरे को जो लगे न तो डीएसपी व एसपी से मेरी आवाज कन्फर्म करवा लेना। भाई गलतफहमी में मत रहना कि फोन गया तो छोड़ देंगे। हम तो परछाई हैं, पीछा नहीं छोड़ते। फिर आरोपित ने कहा कि अगर परिवार की सही सलामती रखनी है तो भाई कर लेना। फिलहाल पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ग्रेटर कैलाश छाया बिश्नोई गिरोह का साया

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने ग्रेटर कैलाश इलाके को निशाने पर ले लिया है। हाल ही में यहां नादिर शाह की हत्या के बाद लोग सहमे हुए हैं। अब यह रंगदारी का मामला सामने आ गया। जबकि नादिर शाह हत्याकांड में भी मुख्य शूटर का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

यह भी पढ़ें- आप नेता संजय सिंह ने RSS-BJP पर बोला हमला, बोले- केजरीवाल के 5 सवालों के जवाब नहीं दे पाए मोहन भागवत