Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Crime: इग्नोर करने लगी थी युवती, इस कदर खफा हुआ युवक... उसके मां-बाप तक को नहीं छोड़ा

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी सहकर्मी युवती और उसके माता-पिता पर चाकू से हमला कर दिया क्योंकि वह उसे इग्नोर करने लगी थी। युवती और उसके माता-पिता फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। आरोपी अभिषेक युवती का दोस्त था और वे दोनों एक सैलून में साथ काम करते थे।

By Sonu Rana Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 03:34 PM (IST)
Hero Image
युवती ने बात करना बंद किया तो चाकू से हमला किया। (फोटो- प्रतीकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। ख्याला थाना इलाके के रघुबीर नगर में शनिवार को एक युवक अपनी दोस्त के घर में घुस गया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। जब युवती के माता-पिता उसे बचाने के लिए आए तो उन पर भी चाकू से वार किए गए।

काफी समय से बात नहीं कर रही थी युवती

यह हमला सिर्फ इसलिए किया गया, क्योंकि युवती युवक से काफी समय से बात नहीं कर रही थी। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। ख्याला थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान राजौरी गार्डन के अभिषेक के रूप में हुई है।

पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को ख्याला थाना पुलिस को रघुबीर नगर इलाके में चाकूबाजी होने की जानकारी मिली थी। पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि अभिषेक नामक युवक पीड़िता के घर आया और उस पर चाकू से हमला कर दिया।

युवती को बचाने पहुंचे माता-पिता पर हमला

जब उसके माता-पिता उसे बचाने के लिए आए तो उन पर भी हमला कर दिया गया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। जांच के दौरान पता लगा कि अभिषेक की पीड़िता के साथ दोस्ती थी। दोनों राजौरी गार्डन इलाके के एक सैलून में एक साथ काम करते थे।

युवती के इग्नोर करने से परेशान था युवक

हाल के दिनों में पीड़िता ने उससे बात करना बंद कर दिया था। जिसको लेकर अभिषेक परेशान हो गया। इसी को लेकर उसने पीड़िता पर हमला किया। ख्याला थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।