Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: दिल्ली से लापता हुई नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने ढूंढ निकाला, उत्तराखंड के शहर में मिलींं

Delhi News दिल्ली पुलिस ने स्कूल से गायब हुईं तीन छात्राओं को ढूंढ निकाला है। वो घर से स्कूल पहुंची थीं उसके बाद वो वहां से चली गई थीं। पुलिस ने तीनों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। वह एक ही स्कूल की छात्रा हैं लेकिन अलग कक्षा में पढ़ती हैं। हालांकि पुलिस मामले में अभी भी जांच कर रही है।

By Sonu Rana Edited By: Geetarjun Updated: Mon, 23 Sep 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली से लापता हुईं नाबालिग लड़कियां मिलीं। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। माता-पिता से नाराज होकर तीन नाबालिग लड़कियां घर से हरिद्वार चली गईं। सागरपुर थाना पुलिस को जब इसकी जानकारी मिली तो पुलिस ने तीनों को हरिद्वार रेलवे स्टेशन से ढूंढ निकाला व उनके स्वजन को सौंप दिया। स्वजन ने पुलिस कर्मियों का आभार व्यक्त किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सागरपुर थाना पुलिस को सागरपुर इलाके से तीन नाबालिग लड़कियों के लापता होने की जानकारी मिली थी। थाना पुलिस ने रविवार को प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की।

सभी छात्राएं एक ही स्कूल अलग क्लास में पढ़तीं

इस दौरान यह भी पता लगा कि तीनों एक ही स्कूल में पांचवी, छठी व सातवी कक्षा में पढ़ाई कर रही हैं। पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इस दौरान पुलिस को पता लगा कि तीनों हरिद्वार गई हैं। इसके बाद पुलिस ने तीनों को हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर ढूंढ लिया व स्वजन को सौंप दिया।

डांट से थी नाराज

इस दौरान पता लगा कि वह माता पिता की डांट से नाराज थी, इसीलिए वह हरिद्वार चली गई थीं। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-DUSU Election में नामांकन के दौरान खालसा कॉलेज में छात्रों के बीच हिंसक झड़प, मारपीट का Video वायरल