Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरे जिगर के टुकड़े को मारकर, आरोपी...', गुरुग्राम हादसे पर मां ने पुलिस पर उठाए गंभीर सवाल

Gurugram Accident गुरुग्राम शहर में एक सड़क हादसे ने सबको हैरान कर दिया। कार-बाइक की टक्कर में एक युवक की जान चली गई। हादसे के बाद खौफनाक मंजर एक्शन कैमरे में कैद हुआ। मृतक की मां ने पुलिस पर गंभीर सवाल उठा हुए कहा कि मेरे बच्चे को इंसाफ चाहिए। मुझे इंसाफ चाहिए। एक गलत इंसान ने मेरे बच्चे का मार दिया।

By Gautam Kumar Mishra Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 20 Sep 2024 07:07 PM (IST)
Hero Image
Gurugram News: हादसे में जान गंवाने वाले युवक की मां पूछ रही पुलिस से सवाल।

 जागरण संवाददाता, पश्चिमी दिल्ली। Gurugram Road Accident: गुरुग्राम में गलत दिशा में आ रही कार से बाइक चालक की टक्कर के बाद हुई मौत मामले में जिस युवक की मौत हुई है,उनका परिवार उपनगरी द्वारका स्थित पोचनपुर गांव में रहता है। रविवार की इस घटना को लेकर पूरा परिवार सदमे में है।

युवक की मां का इस पूरे मामले में कहना है कि एक गलत इंसान ने मेरे बच्चे का मार दिया। मेरा बच्चा चला गया लेकिन आरोपित को कुछ नहीं हुआ। वह घटना वाली रात आराम से सोया। उसे उसी दिन जमानत भी मिल गई। आखिर यह कैसी व्यवस्था है।

आखिर पुलिस हमारी मदद क्यों नहीं कर रही है-मां के सवाल

मेरे बच्चे को इंसाफ चाहिए। मुझे इंसाफ चाहिए। युवक की मां ने इस मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए। इनका कहना है कि आखिर पुलिस (Gurugram Police) ने आरोपित को क्यों छोड़ा। उसे क्यों छोड़ा गया, इसका उत्तर हमें चाहिए। पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि आखिर पुलिस हमारी मदद क्यों नहीं कर रही है।

पीड़ित परिवार के जानने वालों का कहना है कि अक्षत काफी होनहार था। इसने आईटीआई से पढ़ाई की थी। बाइक चलाने का इसे काफी शौक था। नौकरी करने के दौरान ही इसने बाइक खरीदी थी। परिवार में माता-पिता और एक छोटी बहन है।

क्यों नहीं थी यातायात पुलिस की तैनाती-पुलिस पर उठे सवाल

इस घटना को लेकर पोचनपुर गांव के लोग काफी दुखी हैं। उनका कहना है कि सड़क हादसे में युवक की हुई असमय मौत ने सड़क सुरक्षा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर सुबह के समय कार गलत दिशा में कैसे चलाया जा रहा था।

यातायात पुलिस (Gurugram Traffic Police) ने उसे कहीं भी आखिर क्यों नहीं रोका। सड़क पर उस समय यातायात पुलिस की तैनाती क्यों नहीं थी। ऐसे मामले में यातायात पुलिस की भी जिम्मेदारी तय होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुआ खौफनाक मंजर, Video देख कांपी हर किसी की रूह; तेज रफ्तार में SUV कार से टकराई थी बाइक