Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Traffic Advisory: एनएच-9 पर लगा लंबा जाम, 7 दिनों तक बंद रहेगा पांडव नगर फ्लाईओवर, उपयोग करें ये रूट

Delhi Traffic Advisory पांडव नगर फ्लाईओवर अगले 7 दिनों तक बंद रहेगा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। ट्रैफिक पुलिस ने रविवार शाम को बताया कि मरम्मत का काम चलने की वजह से इस फ्लाईओवर को एक सप्ताह के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है। जानिए दिल्ली पुलिस ने फ्लाईओवर के बजाय कौन सा रूट बताया है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:12 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली में पांडव नगर फ्लाईओवर सात दिनों तक बंद रहेगा। फाइल फोटो

पीटीआई, नई दिल्ली। Delhi News राजधानी दिल्ली में पांडव नगर फ्लाईओवर (Pandav Nagar Flyover) से चलने वालों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। पांडव नगर फ्लाईओवर पर मरम्मत कार्य चलने से एनएच-9 व एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लगा है। यह परेशानी एक सप्ताह तक परेशानी झेलनी पड़ेगी।

दरअसल, Delhi Traffic Police ने रविवार शाम को बताया कि मरम्मत का काम चलने की वजह से फ्लाईओवर को 7 दिनों के लिए बंद किया जाएगा। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि सात दिनों तक इस रूट पर आने बचें।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (एनएच-9) पर गाजीपुर से सराय काले खां तक ​​के कैरिजवे पर पांडव नगर फ्लाईओवर पर डेक स्लैब पर सुधार कार्य रविवार को शुरू हुआ है। यह कार्य सात दिनों तक किया जाएगा। 

वहीं, कहा गया कि इसके कारण, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे (एनएच-9) पर पांडव नगर फ्लाईओवर की बाईं लेन इस अवधि के दौरान प्रभावित रहेगी।

यह भी पढ़ें- Delhi Traffic Advisory: बुराड़ी के आसपास कई मार्ग बंद, वाहनों के लिए डाइवर्जन भी लागू; पढ़ें पुलिस की एडवाइजरी

ट्रैफिक पुलिस ने दी ये सलाह

यातायात पुलिस ने कहा कि एनएच-9 के माध्यम से गाजीपुर की ओर से सराय काले खां की ओर जाने वाले यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए इस अवधि के दौरान अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए एनएच-9 के बजाय एनएच-24 का उपयोग करने की सलाह दी जाती है।

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में धड़ाधड़ कट रहे चालान, एक महीने में 16 हजार से ज्यादा वाहनों पर हुई कार्रवाई