Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए, वरना...', मेट्रो स्टेशनों पर लिखी धमकी; AAP ने इन पर लगाया आरोप

AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा भाजपा और भाजपा के नेता सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की तैयारी कर रहे हैं। अगर कल सीएम केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो इसकी सीधी जिम्मेदारी पीएम पीएमओ और भाजपा की ही होगी। उन्होंने कहा कि पहले जेल में भी इंसुलिन न देकर सीएम को मारने की कोशिश की जा चुकी है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 20 May 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
'CM केजरीवाल पर हमला करने की तैयारी', मेट्रो स्टेशनों पर लिखी धमकी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जानलेवा हमला किए जाने का दावा किया है। पार्टी ने कहा कि राजीव चौक, पटेल चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों पर उन्हें जान से मारने की धमकी लिखी गई है। वहीं, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामले का संज्ञान लिया है और इसकी जांच की जा रही है।

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, "किसी अंकित गोयल नाम के व्यक्ति ने सीएम को मारने की धमकी दी है। इस धमकी की भाषा वही है, जो रोज भाजपा इस्तेमाल करती है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर यह धमकी रविवार को पोस्ट की। 

अरविंद केजरीवाल जी को कुछ भी होता है तो इसके लिए सीधे तौर पर बीजेपी और नरेंद्र मोदी ज़िम्मेदार होंगे। pic.twitter.com/vbbybDFSfJ— AAP (@AamAadmiParty) May 20, 2024

'केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो जिम्मेदारी पीएम की'

संजय सिंह ने कहा, "पीएम मोदी, पीएमओ और भाजपा सब सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की तैयारी कर रही है। अगर कल सीएम केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो इसकी सीधी जिम्मेदारी पीएम, पीएमओ और भाजपा की ही होगी।" उन्होंने कहा कि पहले जेल में भी इंसुलिन न देकर सीएम को मारने की कोशिश की जा चुकी है।

चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे आप नेता

उन्होंने कहा कि आप के सभी सांसद, विधायक और मंत्री चुनाव आयोग को पत्र लिखकर समय मांगेंगे और फिर वहां भी इसकी शिकायत देंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी जब से जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है। बीजेपी अब अरविंद केजरीवाल जी के ऊपर जानलेवा हमला करने की साजिश रच रही है। इस साजिश का संचालन सीधे PMO से हो रहा है। 

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Weather: दो दिन तक के लिए दिल्ली में रेड अलर्ट, दिनभर चलती रहेगी लू; पारा 45 डिग्री तक पहुंचने का अनुमान