Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Money Laundering Case: बढ़ सकती हैं अभिनेत्री जैकलीन की मुश्किलें, ED ने कोर्ट में लगाए गंभीर आरोप

Money Laundering Case सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग से संबंधित मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट जैकलीन फर्नांडीज को राहत दे दी है। अदालत ने जैकलीन की अंतरिम सुरक्षा 10 नवंबर तक बढ़ा दी है।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sat, 22 Oct 2022 05:47 PM (IST)
Hero Image
200 करोड़ रुपये की मनी लांड्रिंग मामले में फंसी जैकलीन पहुंची कोर्ट।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लांड्रिंग के मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की मुश्किले कम नहीं हो रही हैं। मामले में जांच कर रही ईडी (प्रवर्तन निदेशासय, ED) ने जैकलीन की जमानत याचिका का विरोध किया है। वहीं, पटियाला हाउस कोर्ट ने शनिवार को अभिनेत्री को राहत देते हुए अंतरिम जमानत को 10 नवंबर तक बढ़ा दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की नियमित जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के मामले में सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शनिवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई थी। जैकलीन अपने वकीलों के साथ दोपहर दो बजे कोर्ट पहुंची थीं। पिछली सुनवाई में भी कोर्ट ने उन्हें 26 सितंबर को अंतरिम जमानत दे दी थी। मामले में 10 नवंबर को नियमित जमानत और अन्य लंबित आवेदनों पर सुनवाई होनी है। इस दौरान कोर्ट ने ईडी को चार्जशीट और सभी पक्षों से अन्य प्रासंगिक दस्तावेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।

जैकलीन जांच में नहीं कर रही सहयोग

सुनवाई के दौरान ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज की जमानत याचिका का विरोध किया है। एजेंसी ने कहा है कि फर्नांडीज ने कभी भी जांच में सहयोग नहीं किया, सबूतों के सामने आने पर ही खुलासा किया। ईडी का यह भी कहना है कि उसने भारत से भागने के लिए एक असफल कोशिश की, लेकिन एलओसी जारी होने के कारण ऐसा नहीं कर सकी।

— ANI (@ANI) October 22, 2022

सुकेश ने जैकलीन को दिए महंगे गिफ्ट

सुकेश ने जैकलीन को महंगी कार और महंगे गिफ्ट दिए थे। उसने अभिनेत्री के परिवार को भी कारें गिफ्ट की थीं। पिंकी ने जैकलीन की सुकेश जान पहचान कराई थी। वह पूरी तरह दोनों के झांसे में आ गई थी और शादी करने का भी मन बना लिया था।

जेल में मॉडलों से मिलता था सुकेश

मुंबई की रहने वाली पिंकी ईरानी को सुकेश ने अपना एजेंट बनाकर उसके जरिए मन माफिक माडलिंग करने वाली युवतियों को भी जेल में बुलाकर कमरे में मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद उसने सभी को उन्हें महंगे गिफ्ट भी दिए।

ये भी पढ़ें- Ram Setu: अक्षय कुमार ने मंच पर गाया राम सेतु का एंथम सॉन्ग, फैंस बोले- ‘क्या किसी को ओह माई गॉड याद है…’