Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, AAP विधायकों ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी; कही ये बातें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकियों के बीच AAP विधायकों ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है। आप विधायकों का दावा है कि यह साजिश बीजेपी और पीएमओ के इशारे पर रची गई है और पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 20 May 2024 02:48 PM (IST)
Hero Image
CM केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, AAP विधायकों ने चुनाव आयोग को लिखी चिट्ठी

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्रीअरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकियों के बीच AAP विधायकों ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर तत्काल कार्रवाई की मांग की है। आप विधायकों का दावा है कि यह साजिश बीजेपी और पीएमओ के इशारे पर रची गई है और पीएम मोदी अरविंद केजरीवाल को नुकसान पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

आम आदमी पार्टी ने लिखा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी कई बार उन्हें शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश हो चुकी है। यह शिकायत इसलिए दी जा रही है, क्योंकि अंकित गोयल नाम से एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा एक पोस्ट किया गया है, जिसमें मेट्रो स्टेशनों के अंदर धमकी वाली बातें लिखी गई है। इसी तरह की बातें पटेल नगर मेट्रो स्टेशन पर लिखी मिली है। धमकी के साथ-साथ केजरीवाल के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया गया है। 

आरोपी पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं: AAP

चिट्ठी में कहा गया है कि हम सब जानते हैं कि सभी मेट्रो कोच में सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं। इसके बाद भी सुरक्षाकर्मियों ने उस शख्स को ऐसा करने से नहीं रोका। वहीं धमकी देनेवाले शख्स के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इन सब की जिम्मेदारी केंद्र सरकार के अंतर्गत आनेवाली दिल्ली पुलिस की है। लेकिन इस तरह की धमकियों को नजरअंदाज किया जा रहा है।

सीएम की सुरक्षा को लेकर हैं चिंतित: AAP विधायक

चिट्ठी में कहा गया है कि हम सीएम केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। यह दर्शाता है कि भारतीय जनता पार्टी के तहत आनेवाला प्रधानमंत्री कार्यालय सीएम केजरीवाल पर हमला कराने की योजना बना रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र नरेंद्र किसी भी हद तक जा सकते हैं। अगर सीएम केजरीवाल को किसी भी तरह का नुकसान होता है तो इसके लिए केवल नरेंद्र मोदी ही जिम्मेदार होंगे। 

सीएम केजरीवाल की सुरक्षा सुनिश्चित हो: AAP विधायक

चिट्ठी में आप ने मांग की है कि चुनाव आयोग मामले को तत्काल संज्ञान लें और आरोपी शख्स को गिरफ्तार करने का आदेश दें। इसके साथ ही आपसे अनुरोध है कि सीएम केजरीवाल की सुरक्षा सुनिश्चित की जाए। इसके लिए हमें उचित समय बताएं ताकि हम आपसे इन मुद्दों पर बातचीत कर सकें। 

ये भी पढ़ें- 'CM केजरीवाल पर हमला करने की तैयारी', मेट्रो स्टेशनों पर लिखी धमकी; AAP ने इन पर लगाया आरोप