Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मुखर्जी नगर फिर सुर्खियों में, लाइब्रेरी से चंद कदमों की दूरी पर मिली लाश; UPSC की तैयारी कर रहा था छात्र

Delhi Mukherjee Nagar दिल्ली का मुखर्जी नगर एक फिर सुर्खियों में आ गया है। मुखर्जी नगर में लाइब्रेरी से चंद कदमों की दूरी पर एक छात्र की लाश मिली है। मृतक छात्र UPSC की तैयारी कर रहा रहा था। वह 10 दिन से लापता था और अब झाड़ियों में उसकी लाश मिली है। हालांकि पुलिस इसे सुसाइड मानकर चल रही है। पढ़िए पूरा मामला क्या है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 23 Sep 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र की लाश मिली है। फाइल फोटो

एएनआई, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर में यूपीएससी की तैयारी कर रहे छात्र की मौत के मामले में नया अपडेट सामने आया है। अधिकारियों ने बताया कि यूपीएससी की तैयारी कर रहे युवक का शव उत्तर पश्चिम दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में झाड़ियों में पाया गया।

वहीं, शुरुआती जांच के मुताबिक, पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है। पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इसी कारण अभी आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने बताया कि युवक पिछले 10 दिनों से लापता था। युवक के लापता होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और शुक्रवार को मुखर्जी नगर इलाके में झाड़ियों के पास से उसका शव बरामद किया।

पुलिस ने बताया कि मुखर्जी नगर इलाके में दशहरा मैदान के पास झाड़ियां हैं और युवक ने झाड़ियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि युवक मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था। पुलिस द्वारा अभी आगे की कार्रवाई जारी है।