Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kukum Bhagya एक्ट्रेस Asha Sharma का हुआ निधन, 86 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री आशा शर्मा (Asha Sharma) अब इस दुनिया में नहीं रही । कहा जार रहा है कि वो काफी समय से बीमार थी । उनकी रविवार 25 अगस्त को निधन हो गया। इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर CINTAA ने दी है । अदाकारा के निधन की खबर से पूरी इंटस्ट्री शोक में है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 26 Aug 2024 08:39 AM (IST)
Hero Image
आशा शर्मा का निधन ( फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की दिग्गज अभिनेत्री आशा शर्मा का रविवार को निधन हो गया। आदिपुरुष समेत कई फिल्मों में काम कर चुकीं अदाकारा के निधन की खबर से पूरी इंटस्ट्री शोक में है। कुमकुम भाग्य टीवी शो में भी आशा ने अहम भूमिका निभाई थी। आशा के निधन की जानकारी CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की।

CINTAA ने किया पोस्ट

CINTAA ने ट्वीट करते हुए लिखा-  आशा शर्मा के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त करता है। उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है।

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan की सुपरहिट फिल्म के लिए शरवरी वाघ ने दिया था ऑडिशन, जानें फिर क्यों नहीं किया काम

फिल्म आदिपुरुष में आई थीं नजर

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री के निधन पर एक्ट्रेस टीना घई ने कहा है कि, "पिछले साल आदिपुरुष में नजर आई थी। इस मूवी की रिलीज के बाद से वह करीब चार बार गिरी थी। वह पिछले साल अप्रैल से बिस्तर पर थीं, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा था कि उन्हें कोई ऐसा रोल चाहिए, जिसमें उन्हें बिस्तर पर हो। 

इन टीवी शोज में किया था काम

आशा ने पर्दे पर टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया था। आशा को खासतौर पर एक मां और दादी के किरदार से दर्शकों ने बीच काफी मशहूर हुई हैं। उन्होंने कुमकुम भाग्य', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'एक और महाभारत' जैसे टीवी शोज में काम किया है।

धर्मेंद्र और हेमा संग किया था काम 

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म 'दो दिशाएं' में भी आशा शर्मा ने काम किया था। इसके अलावा मुझे कुछ कहना है, प्यार तो होना ही था और हम तुम्हारे हैं सनम भी शामिल हैं। बता दें, आशा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 13 साल की उम्र में वॉयसओवर आर्टिस्ट के रूप में की थी। उन्होंने 35 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3 के बाद चमकी Shivani Kumari की जिंदगी, घर बनाने के बाद पूरा हुआ एक और बड़ा सपना